बॉलीवुड फ़िल्मी सितारे हमारे अपने से लगते हैं ऐसे में उन्हें कुछ हो तो फ़ैन्स का दिल भी घबरा उठता है। हम आपको बता दें कि अपने समय की जानी मानी अभिनेत्री शबाना आज़मी का रोड ऐक्सिडेंट हो गया है। शबाना आज़मी अपने पति मशहूर लेखक जावेद अख़्तर के साथ मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे से मुंबई लौट रही थीं कि उनकी कार का ज़ोरदार ऐक्सिडेंट हो गया।

शबाना आज़मी के साथ ही उस कार में उनके पति जावेद अख़्तर भी थे वो सकुशल हैं। शबाना आज़मी को काफ़ी चोटें आयी हैं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना मुंबई से क़रीब 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई। आजमी जिस कार से यात्रा कर रही थीं उसकी टक्कर एक ट्रक से हो गई। इस दुर्घटना में ड्राइवर को भी चोट आयी हैं। दोनों का इलाज पनवेल के एमजीएम अस्पताल में चल रहा है।

Shabana Azmi

शबाना आज़मी के ऐक्सिडेंट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करते ही जावेद अख़्तर तुरंत फ़ोन करते दिखे। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने क़रीबियों को दी होगी। अभी ख़बर आयी है कि शबाना आज़मी की हालत में सुधार है उनकी नाक में चोट आयी है जिसके कारण ख़ून बह रहा था। इस ऐक्सिडेंट के कारण वो शॉक्ट हैं। डॉक्टर उन्हें अभी ओबसेरवेशन में रखेंगे।

कल रात ही जावेद अख़्तर के जन्मदिन के मौक़े पर सभी ने जश्न मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आयीं थीं। शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर ज़िंदादिल कपल माने जाते हैं और दोनों ही अपने बेबाक़ बयानों के कारण भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने CAA, NRC और NPC पर सरकार के सामने अपना विरोध भी दर्ज किया।