शादी के तुरंत बाद रणबीर- आलिया के सामने होगी ये बड़ी मु’श्किल, साथ रहने..

कहते हैं जब दो इंसान एक साथ होते हैं तो उनकी आदतें भी साथ जु’ड़ती हैं। अलग-अलग आदतों के बीच मेल बिठाना भी शादी का एक अल’ग पह’लू होता है। जैसा कि हम जा’नते हैं कि रणबीर और आलिया शादी करने जा रहे हैं लेकिन दोनों की एक ऐसी पसंद है जो बिलकुल भी मे’ल नहीं खाती। उनके करीबी ऐसे हैं जो आपस में झग’ड़ने को तै’यार हो सकते हैं।

अब आप इससे पहले इस बात का कोई और मतलब निकालें हम आपको ये बता दें कि हम यहाँ आलिया की बिल्ली और रणबीर के पैट डॉ’ग्स की बातें कर रहे हैं।जिस तरह आलिया की बि’ल्लियाँ उनकी ख़ास हैं उसी तरह रणबीर को उनके कुत्ते प्यारे हैं। वैसे तो आलिया को रणबीर के डॉग से भी ल’गाव है और रणबीर आलिया की बिल्लियों के साथ भी आराम से रह लेते हैं।

लेकिन सवा’ल तो ये है कि क्या आलिया की बिल्लियाँ और रणबीर के कुत्ते साथ में रह पाएँगे। यूँ तो बिल्ली और कुत्तों की आप’स में दु’श्म’नी होती है पर जब ये साथ प’लते हैं तो इनमें अच्छी दोस्ती भी हो जाती है। इस बात पर जब रणबीर से सवा’ल किया गया कि आलिया कैट लवर हैं और रणबीर डॉग लवर ऐसे में शादी के बाद कैसे चलेगा?

इस बात पर रणबीर ने बहुत ही ख़ूबसूरती से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हम दोनों पैट लवर हैं। ये बात काफ़ी है कि हम किसी भी पैट के साथ ख़ुश रह सकते हैं। वैसे आलिया का कहना है कि स्वभाव के मामले में वो डॉग की तरह एनर्जे’टिक हैं जबकि रणबीर बिल्ली की तरह आराम से हर काम को करना पसंद करते हैं उनके पास काफ़ी धै’र्य है और वो शांत भाव से काम क’रते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!