कोरो’ना वाय’रस का क’हर लोगों की हेल्थ के साथ साथ उनके रोजगार पर भी देखने को मिला। संक्र’मण के कार’ण लगे लॉ’कडा’उन ने बहुत से लोगों के रोजगार पर बुरा असर डाला है। एक तरफ कई लोग इस वजह से अपने नौकरी से हाथ धो बैठे हैं तो दूसरी ओर कई लोगों के काम पूरी तरह से बन्द हो चुके हैं। आम ज़िन्दगी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेले’ब्स भी इससे अछूते नहीं रहे। बॉलीवुड में भी बहुत से ऐसे लोग मौजूद है जो पैसों की तं’गी को झेल रहे हैं, जिसमें अब इंडियन आइडल के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण का नाम भी शामिल हो गया है।

एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने अपनी पैसों की तं’गी पर खुलकर बात की है। उन्होंने खुद बताया है कि कोरो’ना लॉ’क डा’उन में उनकी सारी सेविं’ग्स ख’त्म हो चुकी है, अब उनके अकाउंट में कुछ हज़ार रुपए ही बाकी पड़े हैं। उन्होंने बताया कि नौबत ऐसी आ गई है कि घर का सामान बेचना पड़ सकता है। आदित्य नारायण इसपर बात करते हुए कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि वह एक साल तक काम नहीं करेंगे, लेकिन लॉ’कडा’उन की वजह से उनके सारे प्ला’न्स बदल गए।
Aditya Narayan
उन्होंने कहा, “मेरी पूरी सेविंग ख’त्म हो चुकी है। मतलब पूरी। मैंने जितना भी पैसा म्यूचुअल फंड्स में इंवेस्ट किया था वह भी मैंने लॉ’कडा’उन में निकाल लिया। सर्वा’इव करने के लिए मुझे सारे सेविं’ग्स निकालने पड़े।” आदित्य ने आगे बताया, “मैं बिलिनेयर नहीं हूं, अब मेरे पास सेविंग के नाम पर अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये बचे हैं। इसलिए अगर मैंने अक्टूबर में ही काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे। और मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ सकती है।” बीत दिनों खबरें आई थीं कि इस साल के अंत तक आदित्य नारायण अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर लेंगे। श्वेता और आदि दोनों ही फिल्म ‘शापित’ में साथ नजर आए थे।