लम्बे समय से हनी सिंह और उनकी पत्नी के बीच चलता तला’क़ का माम’ला अब भी चल रहा है। 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को तो’ड़ने की बात सबके सामने कही। हनी की पत्नी शालिनी ने उन पर मा’रपी’ट का आ’रोप तो लगाया ही था साथ ही हनी सिंह के दूसरी औरतों के साथ सम्ब’न्ध होने की बात भी कही थी। इस मामले के ज़ोर पक’ड़ने पर हनी सिंह ने बस इतना ही कहा कि उन्हें पत्नी के लगाए इन आरो’पों से ठे’स पहुँची है और वो दु’खी हैं।

बह’रहाल लम्बे समय से चल रहे इस के’स में अब एक नया मोड़ आया जब हनी सिंह को पत्नी के भरण- पोषण के लिए रक़म देनी थी। यूँ तो उनकी पत्नी ने उनसे गुज़ारा भत्ता के लिए 10 करोड़ की माँग की थी लेकिन कोर्ट की प्रक्रिया के बाद उन्हें 1 करोड़ की रक़म देने की बात कही गयी। 173 करोड़ के मालिक हनी सिंह ने गुरुवार 8 सितम्बर को को’र्ट पहुँचकर अपनी पत्नी को ये रक़म दी।

हनी सिंह और उनकी पत्नी का आमना-सामना को’र्ट के बाहर ही हुआ। हनी सिंह ने 1 करोड़ का चेक अपनी पत्नी को गु’ज़ारा भत्ते के तौर पर दिया है। हालाँकि अब तक दोनों के तला’क़ की कार्रवाही पूरी नहीं हुई है। हनी सिंह और शालिनी के तला’क़ पर 20 मार्च 2023 को मुहर लग सकती है। हनी और शालिनी ने तला’क़ की अर्ज़ी 3 अगस्त 2021 को दी थी। साल भर बाद उन्हें भरण- पोष’ण के पैसे चु’काने पड़े।

हनी सिंह अपने रैप गीतों से बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन गए थे। कुछ दिनों बाद न’शे की ल’त के कारण उन्हें अपने जीवन के मु’श्किल दिनों का सामना करना पड़ा।वो रिहै’ब सेंटर जाकर अपना इला’ज करवाकर लौ’टे, इस दौरान उन्हें उनकी पत्नी ने काफ़ी सपोर्ट किया था। ख़ुद हनी सिंह ने ये बात सभी के सामने क़’बूली थी। दोनों बचपन के दोस्त थे और लम्बे रिलेशन के बाद साल 2011 में दोनों ने शादी की थी जो 11 साल बाद तलाक़ की दहली’ज़ तक पहुँच गयी।

error: Content is protected !!