सेट से दीपिका को अचा’नक जाना प’ड़ा अस्प’ताल, सामने आयी बड़ी..

हाल ही में ख़बर आयी थी कि दीपिका पादुकोण को शू’ट के बीच से ही आनन फ़ानन में अस्प’ताल ले ज़ाया गया। दीपिका की दिल की ध’ड़कन असामान्य होने के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इस बात के बाहर आते ही दीपिका के फ़ैन्स काफ़ी परे’शान हो गए। वो दीपिका के बारे में जा’नने के लिए काफ़ी उ’त्सुक थे।इसी बीच ख़बर आयी कि दीपिका शू’ट में वापस पहुँच चु’की हैं।

इस माम’ले में सभी ने चु’प्पी सा’धी हुई थी। न दीपिका ने कुछ कहा न उनके पति रणवीर ने ही कोई बात कही। वैसे अब सारा माम’ला सामने आया है। दीपिका इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शू’ट कर रही हैं। साउथ की इस फ़िल्म में दीपिका के साथ प्रभास नज़र आने वाले है। इस फ़िल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। फ़िल्म की शू’ट हैदराबाद में चल रही है।

अब इस पूरे माम’ले पर फ़िल्म के निर्माता ने अपनी बात कही है। उन्होंने कहा कि दीपिका की तबियत शू’ट के दौ’रान ख़’राब नहीं हुई थी। बल्कि ये एक रूटीन टेस्ट की तरह का था। कुछ समय पहले दीपिका कोरो’ना से संक्र’मित थीं और ठीक होते ही कांस के लिए यूरोप चली गयी थी। बाद में वाप’स आते ही दीपिका यहाँ आ गयीं और शू’ट करने लगीं।

आगे उन्होंने बताया कि “यूरोप से दीपिका सीधे सेट पर उतरीं। अपने BP में मामू’ली उतार- च’ढ़ाव के बाद दीपिका रूटीन चेक करवाने के लिए अस्प’ताल पहुँची जहां एक घंटे समय लगा। राह’त की बात है कि सब कुछ सामान्य है। यहाँ दीपिका सुनिश्चित करने के लिए गयी थीं कि सब कुछ सामान्य हो”। वहीं प्रोड्यूसर का कहना है कि दीपिका काफ़ी प्रोफेशनल हैं जो कि अस्प’ताल से लौ’टते ही वो सीधे शू’ट के लिए आ गयीं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!