सेट पर लौटी नेहा कक्कड़ के साथ हुआ ऐसा प्रैं’क, हुई हाल’त ख़रा’ब..

नेहा कक्कड़ के कई फ़ैन्स हैं और सभी उन पर जान छिड़कते हैं। नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने दोस्त रोहनप्रीत से शादी। की है और दुबई में हनीमून मनाकर लौटी हैं। यहाँ से लौटते ही नेहा अपने काम में लग गयी हैं वैसे भी वो इस दौरान भी कई गाने बनाती रहीं उनके भाई टोनी और नेहा के गाने खासे पोप्यूलर होते हैं। नेहा कक्कड़ ने वापस आते ही अपने फ़ेवरेट शो इंडियन आयडल में लौट आयी हैं और वो जज बनकर नज़र आएँगी अपने पुराने को-जज हिमेश रेशमिया और विशाल भारद्वाज के साथ नज़र आएँगी।

नेहा कक्कड़ जैसे ही इस शो में लौटीं उन्हें साथी जज ने शादी का तोहफ़ा दिया और तोहफ़े में उन्हें मिला सरप्राइज़ इसे देखकर नेहा हो गयीं बेहद ख़ुश। नेहा कक्कड़ को उनके साथी जज हिमेश रेशमिया ने गिफ़्ट में दिया गोलगप्पा जिसे देखते ही नेहा ख़ुश हो गयीं और जैसे ही उन्हें गोलगप्पे के साथ मिले पानी को भरकर खाया कि उनके मुँह में भर गया कड़वा पानी क्योंकि हिमेश रेशमिया ने उनके साथ प्रैंक किया था। उन्हें गोलगप्पे के पानी की जगह करेले का पानी भरकर दिया था।

Neha Kakkad, Aditya Narayan, Sonia, Himesh Reshamia, Vishal Dadlani
जैसे ही नेहा कक्कड़ ने गोलगप्पा मुँह में डाला और उनके मुँह में करेले का पानी भर गया और वो तुरंत उसे मुँह से बाहर निकाल दिया। नेहा कक्कड़ के साथ हुआ ये प्रैंक सभी के लिए मज़ेदार बन गया। नेहा कक्कड़ ने इस शो में आते ही अपनी शादी की बधाई स्वीकारी और कहा कि वो इस सीज़न में शो में बिलकुल नहीं रोएँगी। वैसे नेहा जितनी इमोशनल हैं ये बात ज़रा मुश्किल ही लगती है। फिर भी नेहा कक्कड़ ने ऐसा कहा है तो इस बात को तब तक सच मान लेते हैं जब तक नेहा सीज़न में इमोशनल नहीं होतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *