स्कूल के दिनों में लड़कियों को देखने के लिए बिग बी करते थे ये काम, KBC में किया खुला’सा…

अमिताभ बच्चन हमेशा से अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह एक्टिंग तो शानदार करते ही हैं, साथ ही वह लोगों से मजाक करने में और लोगों के साथ मजेदार हिस्से शेयर करने में भी पीछे नहीं रहते। वह कही भी जाते हैं वहां वह अपने बचपन से लेकर अपनी जवानी तक के किस्से शेयर करते हैं। हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में भी उनको एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए देखा गया।

अमिताभ बच्चन ने इस दौरान अपने बचपन का किस्सा सुनाया, जिसको सुनने के बाद लोगों की हंसी छूट गई। बता दें कि केबीसी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में नैनीताल के रहने वाले प्रशांत शर्मा हॉटसीट पर बैठे। इस दौरान दोनों के बीच काफी सारी बातचीत हुई। तभी अमिताभ बच्चन बताते हैं कि उनकी स्कूलिंग भी नैनीताल से ही हुई है। इस बीच बिग बी अपने बचपन की बातें करने लगते हैं। तभी हॉटसीट पर बैठे प्रशांत शर्मा उनसे कुछ सवाल पूछते हैं।

वह पूछते हैं कि नैनीताल में उनका फेवरेट रेस्तरां कौन सा था? इसके जवाब में अमिताभ फिर बचपन की यादों में खो जाते हैं और कहते हैं कि “उस समय रोटी के साथ एक पकोड़ा बहुत बढ़िया बनता था, जहां हमारा कॉलेज था। आलू की सब्जी होती थी, रोटी में बांधकर मिलती थी। बहुत अच्छा लगता था खाने में। उसके लिए हम दीवार तो’ड़कर बाउंड्री वॉल तो’ड़ कर जाते थे।”

इसके साथ ही अमिताभ बताते हैं कि वह दीवार केवल खाना खाने के लिए ही नहीं जाते थे, बल्कि वह लड़कियों को देखने के लिए भी दीवार फांद दिया करते थे। बचपन के इस किस्से को याद कर बिग बी बोलते हैं कि “हमारे लिए चारदीवारी से भागना बहुत आसान था, क्योंकि हमारे स्कूल के बगल में एक गर्ल्स स्कूल था और उन्हें देखने के लिए हम हमेशा दीवार से चढ़कर जाते थे।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!