साथी कलाकार की मौ’त से ह्रितिक रोशन दु’खी, “आप याद आएँगे…”

बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियाँ पिछले दिनों दुनिया छो’ड़ गयीं। कई बार ये घ’टनाएँ इतनी जल्दी होती हैं कि उनके फ़ैन्स को इस बात का यक़ीन भी नहीं होता। एक ऐसी ही है’रान करने वाली ख़बर बीते दिन आयी जब एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी की मृ’त्यु की ख़बर ने सभी को सकते में डा’ल दिया। मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर में कई बड़ी फ़िल्मों में काम किया है और कई बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करते हुए भी अपनी पहचान बनायी है।

मिथिलेश चतुर्वेदी को याद करते हुए उनके साथी कलाकारों ने संवे’दना व्यक्त की है। जहाँ ज़्यादातर बॉलीवुड अभिनेताओं ने कुछ नहीं कहा वहीं ह्रितिक रोशन ने मिथिलेश चतुर्वेदी को श्रद्धांजलि दी है।ह्रितिक ने लिखा कि “एक वरिष्ठ अभिनेता मिथिलेश सर को भावभीनी श्रद्धांजलि, जिनके साथ मैंने कई बार काम किया है।आप याद आएँगे”। मिथिलेश चतुर्वेदी ने ह्रितिक रोशन के साथ फ़िल्म ‘कोई मिल गया’ और ‘कृष’ में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई फ़िल्मों, TV सीरियल्स, थिएटर, एड फ़िल्म में भी काम किया है।

मिथिलेश चतुर्वेदी ने मनोज वाजपेइ के साथ सत्या, सनी के साथ ग़दर एक प्रेम कथा, शाहरुख़ के साथ ‘अशोका’, अनिल कपूर के साथ ‘ताल’, सलमान के साथ ‘रेडी’ जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय की झलक दिखायी है। इसके अलावा वो बनती और बबली में भी नज़र आए थे। उनके कई किरदार सीरियल्स में भी हि’ट हुए। वो अपनी ज़िंदगी भर फ़िल्मों का हि’स्सा बने रहे लेकिन कभी मुख्य किरदार में नज़र नहीं आए। बावजूद इसके वो एक जाना- माना चेहरा रहे।

मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ दिनों पहले ही हार्ट अटै’क आया था। इसके बाद उनकी हाल’त में सुधा’र भी आ गया था। वो इससे उबरने के लिए और स्वास्थ्य लाभ के लिए अपने होम टाउन लखनऊ गए थे। जहाँ 3 अगस्त को उनका नि’धन हो गया। मिथिलेश चतुर्वेदी के दामाद ने ये ख़बर दी साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने कभी उन्हें दामाद नहीं बल्कि एक बेटा ही समझा। मिथिलेश चतुर्वेदी को TV जगत से भी याद किया गया।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!