इन दिनों कोरो’ना संक्र’मण के चलते लॉ’कडा’उन का दौ’र जारी है जहाँ बेहद ज़रूरी होने पर ही लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। शू’ट शुरू होने की बातें हुईं पर आसपास कोरो’ना का क़ह’र देखते हुए कई प्लान स्थगि’त कर दिए गए यहाँ तक कि सलमान ख़ा’न ने भी अपनी फ़िल्म की शू’ट टा’ल दी है। वहीं घर बैठे सितारे बो’र हो रहे हैं और ख़ुद को व्यस्त रखने के नए-नए तरी’क़े ढूँढते हैं। सारा अली ख़ा’न इन दिनों अपनी तस्वीरें पोस्ट करके फ़ैन्स का दिल जीतती हैं वहीं उन्होंने सभी को है’रान कर दिया जब वो सड़क पर निकलीं सायक’ल लेकर।

सारा अली ख़ा’न अपने घर से सड़क पर सायक’ल लेकर निकलीं। उन्होंने एक क्रॉ’प टॉप और पायजामा पहना हुआ था साथ ही मा’स्क भी लगाया था। सारा काफ़ी फ़िट नज़र आ रही थीं। सारा ने बालों की चोटी बनायी हुई थी और इयरप्लग लगाया हुआ था। सारा का ये विडीओ वाय’रल हो रहा है। सारा बहुत ख़ुश नज़र आ रही हैं और मुस्कुराती हुई रास्ते में आने वाले लोगों को उनके सवा’लों के जवा’ब भी देती जा रही हैं। सारा अली ख़ा’न यूँ भी अपने डा’उन टू अर्थ स्वभाव से जानी जाती हैं।
Sara Ali Khan[/caption]
अपनी पहली फ़िल्म की रीलि’ज़ के मौ’क़े पर भी जब सारा इंटरव्यू दिया करती थीं तो उनका बेबा’क अन्दाज़ ही लोगों को ख़ूब पसंद आता था। सारा खुलकर कहा करती कि उन्हें खाने से कितना प्यार है वहीं सारा छोले भ’टूरे की याद में कविता भी कर लिया करती थीं। सारा खुलकर अपने दिल की बात कहने में मा’हिर रही हैं पर धीरे-धीरे इंडस्ट्री के रंग में रंगते हुए उन्होंने सिखा कि किस तरह सारी बातें कहने से वो अल’ग-अल’ग तरह के विवा’द में पड़ सकती हैं। यही देखते हुए वो अब सोच सम’झकर ही ब’यान देती हैं पर खुलकर जीने में य’क़ीन रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *