सारा ने बॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा ब’यान, “पार्टी में ड्र’ग्स का इ’स्तेमा’ल..”

बॉलीवुड के साथ-साथ ड्र’ग्स को लेकर TV कलाका’रों पर भी NCB ने पू’छताछ शुरू की है। इनमें से ही एक नाम है सारा ख़ा’न का, वैसे सारा से कब पू’छताछ होगी इस बारे में तो कोई भी ख़’बर नहीं आयी है। TV और दो फ़िल्मों में काम कर चु’कीं सारा ज़्यादातर म्यूज़िक विडीओ में ही काम करती नज़’र आती हैं, हाल ही में अपना नया गाना “भ’म भो’ले” लॉं’च किया है। सारा इस महीने कोरो’ना पॉज़िटिव भी हुई थीं और अब अपने टे’स्ट का इंतज़ा’र कर रही हैं। सारा ने हाल ही में एक ब’यान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने दो फ़िल्मों में काम किया लेकिन हमारी अधू’री कहानी में उन्हें बि’ना ब’ताए उनके सी’न का’ट दिए गए।

सारा ने बताया, “जब मुझे कहानी सुनाई गयी थी तो किर’दार जा’नदार था और मैंने कई सीन शू’ट भी किए थे। जब मैं ड’बिंग के लिए गयी तब मुझे पता चला कि मेरे सी’न का’ट दिए गए हैं। मैंने उनसे जाकर सीधे बात भी की और कहा कि अगर मुझे पहले पता होता कि मेरे इतने सी’न हैं तो मैं ये ऑ’फ़र ही नहीं ली होती। मैंने ये सो’चकर काम नहीं किया कि बॉलीवुड में एं’ट्री मिल रही है।” बावजूद इसके सारा ने बॉलीवुड को लेकर कोई क’ड़वाह’ट अपने मन में नहीं आने दी।

Sara Khan
सारा कहती हैं कि “बॉलीवुड को लेकर मेरे मन में कोई क’ड़वाह’ट नहीं है अगर कोई अच्छा ऑ’फ़र मिलेगा तो मैं काम करूँगी। लेकिन जब मैं अभी TV, वेब और म्यूज़िक में अच्छा काम कर रही हूँ तो मुझे बॉलीवुड जाकर स्ट्र’गल करने की क्या ज़रू’रत है? सभी के लिए स’क्सेस मिलना मु’श्किल है। मेरा मा’नना है कि मैंने जो किया वही मेरे लिए एक अ’चीवमें’ट है जो नहीं किया वो नहीं किया। मैं अपना काम ईमानदारी से करना चाहती हूँ।” बॉलीवुड में ने’पोटि’ज़्म की बात पर सारा कहती हैं कि “ने’पोटि’ज़्म कहाँ नहीं है? स्टार कि’ड्ज़ चाँदी की च’म्मच के साथ पै’दा हुए हैं उन्हें लॉं’च मि’लना ही है”

आगे सारा कहती हैं कि “शा’हरुख ख़ा’न, आयुष्मान खु’राना, मौनी रॉय ग़ै’र फ़िल्मी बैकग्रा’उंड से आकर भी इतना नाम क’मा रहे हैं। मु’श्किल ये है कि कुछ लोग बह’स में प’ड़ने से पहले अपने दिमा’ग़ का इ’स्तेमा’ल ही नहीं करते।” वहीं सारा कहती हैं कि उन्होंने लोगों को पा’र्टी में ड्र’ग्स का इ’स्तेमा’ल करते नहीं देखा। सारा का कहना है कि जैसे ही उनकी रिपो’र्ट्स आ जाएँगी वो डॉक्ट’र की परमि’शन मिलते ही शू’ट शुरू कर देंगी वो एक वेब शो की शू’ट करने वाली हैं। सारा हाल ही में एं’ड TV के शो संतोषी माँ सुनाएँ व्रत कथाएँ में नज़’र आयी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *