सारा अ’ली खा’न अपनी ज़िंदगी में अपनी लव लाइफ़ को लेकर काफ़ी च’र्चा में रह चु’की हैं। पहले उनका नाम उनके सबसे पहले को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ जु’ड़ा। यहाँ तक कि उनका जन्मदिन मनाने के लिए सारा अपनी ट्रिप जल्दी पूरी करके रातों रात उनके घर तक पहुँच गयी थी। पर फ़िल्म ‘केदारनाथ’ के फ़्लॉप होते ही उनकी जोड़ी भी टू’ट गयी। इसके बाद सारा ने करण के शो में कहा कि वो कार्तिक आर्यन को डेट पर ले जाना चाहती हैं।

सारा और कार्तिक का नाम जुड़ने ही लगा। साथ ही दोनों एक- दूसरे के साथ वक्त बिताते भी नज़र आने लगे। यहाँ तक कि कार्तिक सारा और उसके परिवार को पिक करने भी पहुँच गए थे। ये कहा जाने लगा कि सारा और कार्तिक के रिश्ते को उनकी माँ की मंज़ू’री भी मिल गयी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यहाँ तक कि करण के शो में तो करीना ने सारा को रिलेशनशिप को लेकर सही फ़ै’सले करने को भी कह दिया। सैफ़ ने तो उन्हें फ़ायनेंस भी देखने को कहा।

कार्तिक और सारा की फ़िल्म साथ आयी लेकिन बुरी तरह फ़्लॉ’प रही। इसके बाद दोनों के बीच दू’रियाँ भी आती गयीं। इसके बाद से सारा का नाम कई लोग़ों के साथ जुड़ा पर कोई भी सीरियस रिलेशन की बात सामने नहीं आयी। इन दिनों सारा अ’ली खा’न का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है। दोनों को साथ लंच पर भी देखा गया। शुभमन के दोस्त ने एक हिं’ट देती हुई पोस्ट भी लिखी थी। वैसे सारा इस माम’ले में क्या क़द’म लेंगी ये तो नहीं पता। पर वो किससे शादी करना चाहती हैं इस पर ज़रूर बात की है।

सारा ने बताया कि वो एक ऐसे इंसान से शादी करेंगी जो उनकी माँ अमृता सिंह के साथ रहने को तै’यार हो।सारा ने कहा कि उनके लिए उनकी माँ सबसे ज़रूरी हैं। उन्होंने उन्हें बड़ा किया है। सारा ने कहा कि उनकी गो टू पर्सन उनकी माँ हैं। मेरी माँ मेरे लिए सबसे बड़ी हैं उनके सामने किसी भी चीज़ और हर चीज़ के लिए मेरी भी कोई औ’क़ात नहीं है कि मैं मम्मी से दू’र भागूँ। घर तो घर होता है और मेरा घर वहीं हैं जहाँ मेरी माँ हैं। इसलिए ऐसे किसी से शादी करूँगी जो उनके साथ रहने को तैयार हो।

error: Content is protected !!