सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फ़िल्म लव आजकल के प्रमो’शन के लिए जगह-जगह जा रहे हैं। यही नहीं वो अलग-अलग रिएलिटी शो के से’ट पर भी जा रहे हैं। यहाँ कार्तिक और सारा की बां’डिंग देखने मिलती है। जब भी दोनों से कोई सवा’ल पूछे जाते हैं तो उनके जवाब सुनकर ही पता चलता है कि दोनों के बीच कैसा रिले’शन रहा है।

वैसे अब सारा और कार्तिक ने अपना रिले’शन ख़’त्म कर दिया है क्योंकि दोनों के पास एक-दूसरे के लिए टाइ’म ही नहीं होता था। लेकिन इन दिनों प्रमो’शन में निकले कार्तिक सारा को लेकर काफ़ी प्रोटे’क्टिव और रोमां’टिक नज़र आते हैं जबकि सारा कैज़ू’अली बिहेव करती हैं। कार्तिक उन्हें अक्सर गोद में भी उ’ठा लेते हैं।

Kartik Aryan- Sara Ali Khan

हाल ही में ये जोड़ी पहुँची कपिल शर्मा के शो में, यहाँ कपिल ने जब कार्तिक से सवा’ल किया कि फ़िल्म उनके रोमांटिक सीन में डायरेक्टर का हाथ था या नेचुरल ऐक्टिंग थी ऐसे में कार्तिक ने झट से जवाब दिया “सर मैं नेचुरल ऐक्टर हूँ”। वहीं कपिल ने कार्तिक से कहा कि आप हर जगह जाकर सारा को गोद में उ’ठा रहे हैं तो यहाँ भी उठा’इए।

इस बात पर सारा का मुँह देखने ला’यक था लेकिन कार्तिक ने तुरंत हा’मी भ’री और सामने आ गए। वो सारा को उ’ठाने की तै’यारी कर ही रहे थे कि कपिल ने झट से शो की जज अर्चना पूरन सिंह को इन्वा’इट कर लिया। उन्हें देखते ही कार्तिक की सि’ट्टी- पि’ट्टी गु’म हो गयी लेकिन फिर भी कार्तिक ने अर्चना को उ’ठा लिया। लेकिन उन्हें उता’रते ही कार्तिक से’ट पर गि’र गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *