कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान के लिं’कअप्स की ख़बरें तो लम्बे समय से सु’र्ख़ियो में हैं वैसे तो दोनों ने ही इसे स्वी’कारा नहीं है लेकिन सारा ने हाल ही में ख़ुद को सिंगल बताकर ज़रूर सनस’नी पै’दा की है और तो और जब एक रिएलिटी शो में कार्तिक और सारा से शादी के लिए कौन तै’यार है सवाल किया गया तो कार्तिक के मना करते ही सारा ने झ’ट से कहा कि बस रिले’शन रखना है।

कार्तिक और सारा के बीच अब प्यार है या बस दोस्ती या दोस्ती वाला प्यार है या प्यार वाली दोस्ती ये बात उतनी ही उल’झाने वाली है जितना सारा का सिंग’ल स्टे’ट्स। वैसे सारा और कार्तिक का प्यार जिस फ़िल्म के सेट पर पर’वान चढ़ा वो फ़िल्म थी लव आजकल 2, जो अब दर्शकों के साम’ने आने के लिए तै’यार है और इस फ़िल्म के प्रमो’शन के लिए सारा और कार्तिक अब अलग-अलग शोज़ के सेट पर साथ घू’म रहे हैं।

हाल ही में जब सारा और कार्तिक कपिल के शो में पहुँचे तो यहाँ कार्तिक ने सारा को लेकर कह दी ऐसी बात जिससे दोनों के रिलेशन पर मु’हर लग गयी। जब कपिल ने कार्तिक से पूछा कि फ़िल्म में उनके और सारा के कई रोमां’टिक सीन हैं जिसमें दोनों ही ग़’ज़ब के लग रहे है। ये सारे सीन करते समय डाय’रेक्टर की बात मान रहे थे कि नेचुरल फ़ी’लिंग थी।

इस बात का जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा कि “मैं तो नेचुरल ऐक्टर हूँ”। कार्तिक की इस बात को सुनने के बाद सारा भी मुस्कुरा उठी। कार्तिक की इस बात से ये पता चल गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार में हैं। सारा पहले अपने प्यार का लगाता’र ब’यान करती रही लेकिन कार्तिक चु’प्पी सा’धे रहते पर अब कार्तिक इस माम’ले में खुलकर बो’लते नज़र आते हैं। तो क्या यहाँ रियल लाइफ़ में हीरो अपनी हीरोईन को इम्प्रेस करने की कोशिश में हैं? बॉलीवुड की चटप’टी ख़ब’रों के लिए जुड़े रहिए चुग़लीबाज़ के साथ।