सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन की ख़बरें उस रोज़ से ही सुर्ख़ियाँ बटोरे हुए हैं जिस दिन सारा ने करण के शो में कार्तिक आर्यन के साथ कॉफ़ी पीने और उन्हें डेट करने की बात कही थी। इसके बाद से सारा और कार्तिक को लेकर मीडिया में कोई न कोई ख़बरें बनी ही हुई थीं। जहाँ एक ओर कार्तिक इस सवाल पर ख़ुद को बचाते नज़र आते थे सारा खुलकर हँसती थीं।

कुछ ही दिनों में सारा और कार्तिक के मिलने की ख़बरें भी आयीं। हाल ही में सारा और कार्तिक ने इम्तियाज़ अली की फ़िल्म “आज कल” जो कि सारा के पिता सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म “लव आजकल” का रीमेक मानी जा रही है, में सतह काम किया। इस फ़िल्म के सेट से सारा और कार्तिक के आपस में समय बिताने की कई ख़बरें सामने आयीं। यही नहीं दोनों एक-दूसरे के साथ बेहतरीन कैमेस्ट्री में नज़र आए।

फ़िल्म की शूट ख़त्म होने पर लौटते ही सारा ने कार्तिक के लिए एक बहुत ही इमोशनल मैसेज शेयर करते हुए ये भी लिखा कि वो उन्हें इतना याद करेंगी जितना वो सोच भी नहीं पाएँगे और जितना सारा बता भी नहीं पाएगी। इसे सारा के प्यार का इकरार माना गया।

Sara Ali Khan- Kartik Aaryan- Imtiyaz ali

अब तो मिल गया है कार्तिक और सारा को माँ अमृता सिंह का आशीर्वाद भी। जी हाँ, शूट से फ़्री होते ही सारा अपनी माँ और भाई के साथ निकल गयी थीं छुट्टियाँ बिताने हाल ही में जब वो वापस लौटीं तो उन्हें रीसिव करने पहुँचे कार्तिक आर्यन, जो गाड़ी में बैठे ही उनका इंतज़ार करते रहे लेकिन फिर भी मीडिया के कैमरे से नहीं बच सके।

हाल ही में सारा और कार्तिक हाथों में हाथ डाले गाड़ी की पिछली सीट में बैठे बातों में गुम नज़र आए लेकिन मीडिया को देखते ही सारा ने अपना मुँह छुपा लिया। अब इन बातों से ये तो लगता है कि सारा और कार्तिक का प्यार परवान चढ़ रहा है। जब पहली बार सारा और कार्तिक फ़िल्म में नज़र आएँगे तो पब्लिक उन्हें कितना पसंद करेगी ये देखने वाली बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *