बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पिछले काफी समय से सुर्खि’यों में बने हुए हैं। 14 जून को अपने घर में सुसा’इड करने के बाद से ही सुशांत का नाम ख’बरों में बना हुआ है। कभी बॉलीवुड में हो रहे परिवा’रवाद के मुद्दे में, तो कभी अपनी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचा’रा’ को लेकर। आजकल वह अपनी फिल्म दिल बेचारा को लेकर काफी च’र्चा में हैं। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी भी हैं।

24 जुलाई को इस फिल्म को डिज़्नी हॉ’टस्टार पर रिलीज किया गया और रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इस फिल्म ने नए रिकॉर्ड बनाए। सुशांत के फैंस बड़ी बेस’ब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी इंड’स्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस फिल्म को लेकर काफी उ’त्सुक थीं। फिल्म के रिलीज होते ही सुशांत के चाहने वालों की प्रतिक्रि’याएं आना शुरू हो गईं। काफी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डा’लकर अपनी-अपनी प्र’तिक्रिया जा’हिर की।

Sushant Singh Rajput- Sara Ali Khan
इसी बीच सुशांत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस सारा अली खा’न ने भी दिल बेचा’रा के रिलीज होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। सारा अली खा’न ने अपने पिता सैफ अली खा’न और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें शे’यर की हैं और दोनों को एक समान बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने वैन गोफ, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, द नॉर्दन लाइट्स, क्रिकेट, पिकं फ्लॉयड, नुसरत साब और ऐक्टिंग टेक्निक को लेकर मुझसे बातें कीं। और तुम दोनों की आ’खिरी कॉमन बात “दिल बेचा’रा”..अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर!”

बता दें कि दिल बेचा’रा जहां सुशांत सिंह राजपूत की आ’खिरी फिल्म है, तो वहीं एक्ट्रेस संजना सांघी ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपना ए’क्टिंग करि’यर शुरू किया है। फिल्म की बात करें तो दुनियाभर में इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। सुशांत के फैंस के साथ-साथ फिल्मी हस्तियों को भी यह फिल्म काफी अच्छी लग रही है, साथ ही इस बात का अफ’सोस भी है कि आज सुशांत उनके बीच मौजूद नहीं है और फ्यूचर में उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्में देखने को नहीं मिलेंगी।