लड़की कोई भी हो सिर्फ़ पति की दुलारी बनकर नहीं रह सकती सास-ससुर का दिल न जीत पाए तो बड़े से बड़े रिश्ते टूट जाते हैं। इस बात की मिसाल आम ज़िंदगी में ही नहीं फ़िल्मी दुनिया में भी काफ़ी है। बस इसीलिए तो अब सारा और कार्तिक एक-दूसरे के साथ-साथ अपनी- अपनी फ़ैमिली के लोगों पर भी पूरा ध्यान देते हैं।

पिछले दिनों सारा और उनकी मम्मी अमृता सिंह को पिक करने कार्तिक एयरपोर्ट पहुँच गए थे, वहीं अब सारा पहुँच गयी कार्तिक के पापा को देखने अस्पताल..जी हाँ सारा अली ख़ान नज़र आयीं कार्तिक के साथ उनके पापा का हाल जानने के लिए अस्पताल के बाहर। दरअसल कार्तिक आर्यन अपनी शू’ट के ब्रेक में लौटे थे मुंबई जहाँ सारा ने उन्हें पिक किया था इसके तुरंत बाद सारा और कार्तिक पहुँचे अस्पताल जहाँ कार्तिक के पिता अपने इलाज के लिए हैं।

Sara Ali Khan- Kartik Aaryan

यहाँ से बाहर निकलते हुए दोनों बातों में डूबे नज़र आए। सारा ने ज़रूर अपने अच्छे व्यवहार से कार्तिक के माता-पिता का भी मन जीत लिया होगा। सारा अली ख़ान कार्तिक के साथ ज़्यादा से ज़्यादा वक़्त बिताती हैं वहीं कार्तिक ने भी अपना एक शो इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वो ये ख़ाली समय सारा के साथ बिताना चाहते थे। कहना होगा कि सारा और कार्तिक न सिर्फ़ प्यार में डूबे हुए हैं बल्कि परिवार के लोगों के लिए अपनी ज़िम्मेदारी भी निभाते हैं।