सारा अली ख़ान के फ़िल्मी दुनिया में आते ही उनके नाम के चर्चे आम हो गए। सारा अपनी सादगी, बेबाक़ी और अच्छे व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। सारा अली ख़ान ने अपने पहले इंटरव्यू में ही कार्तिक को डेट करने की बात कहकर एक मुद्दा छेड़ दिया था। बाद में कार्तिक भी सारा के अच्छे दोस्त बन गए। कार्तिक आर्यन और सारा एक-दूसरे के साथ काफ़ी नज़र आने लगे। फिर ख़बरें आयीं कि सारा और कार्तिक को लेकर इम्तियाज़ अली फ़िल्म बना रहे हैं “लव आजकल 2”

फ़िल्म के सेट पर कार्तिक और सारा की नज़दीकियाँ बढ़ती गयीं और बाद में दोनों एक-दूसरे के साथ काफ़ी समय बिताते नज़र आए। यही नहीं कार्तिक कई बार सारा और उनकी फ़ैमिली को एयरपोर्ट से पिकअप करते भी दिखायी दिए। कार्तिक और सारा की फ़िल्म “लव आजकल 2 का फ़र्स्ट लुक पोस्टर आज लॉंच हो गया है जिसे देखकर लोगों में काफ़ी उत्साह है। लेकिन इस पोस्टर को देखते ही बॉलीवुड ऐक्टर कमाल आर ख़ान ने ट्वीट करके फ़िल्म के बारे में एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए है।

कमाल आर ख़ान ने लिखा “डायरेक्टर इम्तियाज अली फ़िल्म “लव आज कल 2″ के लिए कार्तिक आर्यन को साइन करने से पहले हर एक्टर के पास गए थे। यहाँ तक कि शाहिद कपूर ने भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया। अब देखते हैं कि क्या बॉलीवुड के सभी कलाकार ग़लत थे और कार्तिक आर्यन सही हैं?”

वैसे हम तो इतना ही कहेंगे कि कार्तिक की फ़ैन फ़ालोइंग बहुत ज़्यादा है और वो अपने दम पर कई ऐसी फ़िल्म चला चुके हैं जो शायद कोई भी बड़ा कलाकार न करना चाहता हो। यही नहीं सारा भी इस फ़िल्म में हैं कार्तिक और सारा की जोड़ी के फ़ैन भी बड़ी संख्या में हैं। हम तो बस इतना कहेंगे कि कार्तिक को इस फ़िल्म के कारण उनकी ड्रीम गर्ल सारा का साथ तो मिल ही गया।