हरिया’णा ही नहीं बल्कि पूरे देश में सपना चौधरी आज एक जाना-माना नाम हैं। भारत के कोने-कोने में सपना चौधरी के फैंस मौजूद हैं। वह जहां भी जाती हैं अपने डांस और अदा’ओं से लोगों के दिलों पर रा’ज करने लगती हैं। हज़ारों की ता’दाद में लोग सपना के डां’स शो’ज़ देखने के लिए आते हैं। यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी सपना की काफी फै’न फॉलोइंग है। उनके हर एक डांस वीडियो को लाखों-करोड़ों के हिसाब से व्यूज़ मिलते हैं। यही नहीं बल्कि उनके पुराने विडियोज़ भी तेज़ी से वाय’रल होते हैं और सोशल मीडिया पर खूब तहल’का मचाते हैं।

इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ते’ज़ी से वाय’रल हो रहा है, जिसमें लोगों को सपना के ठु’मकों के ब’जाए उनका गु’स्सा देखने को मिल रहा है। सपना का यह वीडियो काफी पुरा’ना है, इसमें सपना अपने फैंस पर गु’स्सा करती नजर आ रहीं हैं। चलिए आपको बताते हैं कि सपना को फैंस पर गु’स्सा क्यों आया? हुआ कुछ यूं कि एक स्टेज शो में सपना का डांस शुरू ही होने वाला रहा कि कुछ लोगों ने प’त्थर बरसा’ना शुरू कर दिए, जिसको देख सपना का पा’रा हा’ई हो गया और उन्होंने फैंस की क्ला’स लगा डा’ली।
Sapna Chaudhary
सपना ने फैंस पर गु’स्सा करते हुए कहा “मैं आपकी बहन और बेटी के जैसी ही हूं। स्टे’ज पर डांस करने का ये बिल्कुल भी मतलब नहीं है कि मैं अलग हो गई हूं। मैं आप लोगों से ये कहना चाहती हूं कि अगर आपमें से किसी में भी हि’म्मत हो तो आए और मेरी जगह आकर दो ठु’मके लगा के दिखाए।” ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सपना को अपने फैंस पर भ’ड़कते हुए देखा है। इससे पहले भी कई बार फैंस की गल’त हरकतों पर सपना गु’स्सा करती हुई नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *