सपना चौधरी के खिला’फ जारी हुआ गिर’फ्तारी वारं’ट, चार साल पुराने…

अपने गानों और डांस से लोगों में पहचान बनाने वाली सपना चौधरी आज का’नूनी शिकं’जे में फं’स गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार उनके खि’लाफ गिर’फ्तारी वा’रंट भी जारी कर दिया गया है। इन दिनों सपना चौधरी काफी सुर्खियों में रह रही थीं, उनके नए गाने रिलीज हुए हैं, जिनकी वजह से वह चर्चा में थीं। लेकिन अब वह गिर’फ्तारी वा’रंट को लेकर चर्चा में हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस गिर’फ्तारी वा’रंट का कारण। किस वजह से सपना चौधरी के खि’लाफ गिर’फ्तारी वारं’ट जारी किया गया है.?

दरअसल, दो साल पहले सपना चौधरी के खि’लाफ एक केस दर्ज किया गया था, उनके खि’लाफ धो’खाध’ड़ी का आ’रोप लगाया गया था। एफआईआर करने वाले का कहना था कि उसने सपना चौधरी को एक डांस कार्यकर्म के लिए बुक किया था। यहां तक कि सपना चौधरी को इस कार्यकर्म के लिए एडवांस फीस भी दे दी गई थी। लेकिन सपना ने बाद में इस शो को करने से मना कर दिया।

आ’रोप लगाने वाले शख्स का कहना था कि शो के हजारों टिकट भी बुक हो चुके थे। लेकिन अंतिम समय पर सपना चौधरी ने धो’का दे दिया, वह शो के लिए नहीं पहुंची। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सपना ने एडवांस में ली हुई फीस भी वापस नहीं की। इस मामले में सोमवार को को’र्ट ने सुनवाई थी और सपना को को’र्ट में त’लब किया गया था। लेकिन सपना सुनवाई के समय को’र्ट में मौजूद नहीं रहीं।

सिंगर सपना चौधरी की तरफ से को’र्ट में हाजिरी मा’फी की अर्जी भी नहीं दी गई जबकि अन्‍य अभियुक्तों की ओर से हाजिरी मा’फी की अर्जी दी गई थी। इस कारण को’र्ट ने उनको गिर’फ्तार करने का आदेश जारी किया। बता दें कि लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट द्वारा ये वा’रंट जारी किया गया है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!