जैसा कि हाल ही में ख़बरें आयीं कि सुपरस्टार सलमान ख़ान संजय लीला भंसाली के साथ फ़िल्म “इंशाल्लाह” नहीं करेंगे। तब से फ़ैन्स के मन में हलचल मच गयी थी कि आख़िर सलमान की कौन सी फ़िल्म ईद के मौक़े पर देखने मिलेगी। लेकिन सलमान अपनी ज़ुबान के पक्के हैं उन्होंने फ़ैन्स को दिलसा देते हुए कहा कि वो ईद पर ज़रूर आएँगे।

बहरहाल ख़बरें हैं कि सलमान के फ़िल्म छोड़ने से संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाल्लाह ठंडे बस्ते में चली गयी है। ये फ़िल्म भंसाली का एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट थी और इसकी शूट की सारी तैयारियाँ भी हो चुकी थीं लेकिन सलमान ख़ान के फ़िल्म छोड़ने से अब भंसाली को बहुत बड़ा नुक़सान हुआ है। जी हाँ एक तो इस फ़िल्म के शूट की पूरी तैयारी हो जाने के कारण लागत पहले ही बढ़ गयी थी। उस पर भंसाली ने सलमान के ऑन बोर्ड होने का फ़ायदा भी उठाया था।

Salman Khan- Alia Bhatt

सलमान के होने से फ़िल्म के थिएटर राइट्स भी हाथों हाथ बिक गए थे। अब सलमान के फ़िल्म छोड़ते ही ये डील भी टूट गयी है जिससे भंसाली को क़रीब 190 करोड़ का घाटा उठाना पड़ा है। जबकि सलमान ने सौ दिन की शूट के हिसाब से सौ करोड़ की माँग की थी या फ़िल्म के प्रोफ़िट में हिस्सा माँगा था दोनों ही बात के लिए भंसाली तैयार नहीं हुए और अब उससे भी ज़्यादा पैसे उनके हाथ से चले गए।

दूसरी ओर सलमान के साथ काम करने को लेकर आलिया भी काफ़ी ख़ुश थीं पर अब फ़िल्म के ठंडे बस्ते में जाने से उनका भी नुक़सान हुआ है क्योंकि इस फ़िल्म को लेकर आलिया इतनी उत्साहित थीं कि उन्होंने कई फ़िल्मों के लिए मना कर दिया था। अब भंसाली किसे लेकर इस फ़िल्म को बनाएँगे ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *