साल 2020 फिल्म इंड’स्ट्री के लिए खासा अच्छा नहीं जा रहा है। पिछले कुछ महीनों में ही बॉलीवुड से कई बु’री खबरें सुनने को मिली हैं। इस साल एक ओर जहां बॉलीवुड और टीवी इंड’स्ट्री के कई बड़े सितारे दुनिया को अलवि’दा कह गए हैं तो दूसरी ओर महामा’री कोरो’ना वाय’रस से बहुत से एक्टर्स संक्र’मित पाए गए। हाल ही में फिल्म इंड’स्ट्री से एक और बु’री खबर आई कि बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त को लंग कैं’सर है। यहां तक कि यह भी खबरें आई कि उन्हें स्टेज 3 का कैं’सर है और इसके इला’ज के लिए संजय दत्त अमेरिका जाएँगे।

संजय दत्त के कैं’सर होने की खबर साम’ने आने के बाद उनके चाहने वाले उनके लिए दुआ कर रहे हैं। फिल्म इंड’स्ट्री के कई लोगों ने सोशल मीडिया के ज’रिए संजू बाबा के जल्द ठीक होने की काम’ना की और उनका हौ’सला बढ़ाया। अब इसपर संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त का भी रिए’क्शन साम’ने आया है। मान्यता ने एक भावु’क पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने संजू के फैंस को शुक्रिया किया है और अफ’वाहों से आगा’ह रहने की अपी’ल की है। मान्यता ने स्टेट’मेंट जारी करते हुए कहा है कि “मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शी’घ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्य’क्त की हैं। हमें इससे निप’टने के लिए पूरी शक्ति और प्रार्थना की जरूरत है। परिवा’र पिछले वर्षों में बहुत कुछ से गु’जरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गु’जर जाएगा। हालांकि संजू के प्रशं’सकों से मेरा दिल से अनुरो’ध है कि वे अट’कलों और अनु’चित अफ’वाहों का शि’कार न हों और उनके प्रति प्यार, गर्म’जोशी और सम’र्थन के साथ हमारी म’दद करें।”


Manyata-Sanjay Dutt

अपने पति का हौ’सला बढ़ाते हुए मान्यता लिखती हैं कि “संजू हमेशा एक फाइ’टर रहे हैं, और इसी तरह हमारा परिवा’र भी रहा है। आगे की चुनौ’तियों से उब’रने के लिए भगवान ने हमें फिर से परी’क्षण के लिए चुना है। हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जा’नते हैं कि हम फिर से विजेता बनकर उभ’रेंगे। आइए हम इस अव’सर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फै’लाने के लिए करें।” 8 अगस्त यानी शनिवार की रोज़ संजय दत्त को सांस लेने में तक’लीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया था लेकिन उसके बाद उन्हें डिस्चा’र्ज भी कर दिया गया था।