लंग कैं’सर से जू’झ रहे एक्टर संजय दत्त को लेकर बड़ी खबर साम’ने आई है। पिछले महीनों संजय दत्त को लंग कैं’सर होने का पता चला था, जिसके बाद मुंबई के लीलावती अस्प’ताल में उनका इला’ज चल रहा था। यही उनकी केमो’थेरेपी हुई थी, जिसे संजय दत्त ने एक फाइटर की तरह पूरा किया था। संजू बाबा के कैं’सर होने की बात सुनकर उनके फैंस दुः’खी हो गए थे, लेकिन अब फैंस के लिए बड़ी खबर आई है। खबर है कि संजय दत्त पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। बॉलीवुड के संजू बाबा ने कैं’सर को मा’त दे दी है।

सोमवार को आई संजय दत्त की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी रिपोर्ट के मुताबिक वह कैं’सर फ्री हो गए हैं। संजय के दोस्त ने इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही यह माना जा रहा है कि जल्द ही उनके करीबी इस बात का ऐलान भी कर सकते हैं। संजय दत्त ने हाल ही में कैं’सर को लेकर बात की थी। उन्होंने वीडियो के ज’रिए कहा था कि वह इस कैं’सर को हराकर ही दम लेंगे। फिल्म इंड’स्ट्री के मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने यह वीडियो पोस्ट किया है।
Sanjay Dutt
इस वीडियो में संजय दत्त कह रहे हैं, “हाय, मैं संजय दत्त हूं। सैलून में वापस आकर अच्छा लगा। मैंने हेयरकट कराया है। मैं कहना चाहूंगा कि मेरी जिंदगी में एक नए घाव ने एं’ट्री ली है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं इस कैंसर की बीमा’री से निजात पा लूंगा।” हाल ही में इंटर’नेट पर आईं संजय दत्त की तस्वीरों ने लोगों को चौं’काकर रख दिया था, इन तस्वीरों में वह बहुत ही कमजो’र नजर आ रहे थे, जिसके बाद फैंस चिं’ता में पड़ गए थे, लेकिन अब इस खुशखबरी से फैंस फूले नहीं समा रहे होंगे। संजय दत्त की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही संजू बाबा ‘शमशेरा’, ‘तोरबाज’, ‘केजीएफ- 2’ जैसी बड़ी फिल्मों में मुख्य भू’मिका में नजर आएंगे।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *