सानिया मि’र्ज़ा और शोइ’ब म’लिक की शादी बेहद च’र्चा का विष’य रही। पहली बार इस तरह से प्यार के लिए भारत और पा’किस्ता’न के परिवार एक हुए। उनकी शादी को जहाँ खूब च’र्चा मिली वहीं आलो’चना’ओं का साम’ना भी करना प’ड़ा। अब सानिया मि’र्ज़ा का एक विडीयो वाय’रल हो रहा है जिसमें वो रो- रो’कर बता रही हैं कि उन्हें घर में कुछ सम’झा ही नहीं जाता है।

वो शो’इब की ओर इ’शारा करके कह रही हैं कि वो उनकी क’द्र ही नहीं करते। ससुराल में लोग घर की मु’र्ग़ी समझने लगते हैं। पत्नियों की कोई क’द्र ही नहीं करता। इस दौ’रान सानिया मिर्ज़ा की आँखों में आं’सू भी आ जाते हैं। उनका ये विडीयो वा’यरल हो गया है। पर इससे पहले कि आप कुछ और सोचे हम आपको ये बता दें कि ये विडीयो एक मज़ा’क़िया विडीयो है।

सानिया ने ये किसी डायलॉ’ग पर बनाया है। इसमें वो आँखों में आं’सू ले आती हैं और उनकी एक्टिंग देखकर फ़ैन्स भी काफ़ी मज़े ले रहे हैं। वहीं एक और रील में एक डायलॉग चलता है कि उन लोगों से दू’र रहो जो तुम्हारी क’द्र ही नहीं करते। इस बात के जवाब में सानिया कहती हैं कि उन्हीं के घर में तो रहती हूँ।

सानिया का ये अन्दाज़ लोगों को काफ़ी पसंद आता है। सानिया सिर्फ़ अपने खेल की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी दी’वानी हैं। उन्हें कई बार बॉलीवुड सितारों के साथ मंच शे’यर करते देखा गया है। परिणिति चोपड़ा, फ़रा’ह खा’न और अन्य कुछ अभिनेत्रियाँ सानिया की अच्छी दोस्त हैं। वहीं ये भी बता दें कि सानिया मि’र्ज़ा अपनी निजी ज़िंदगी से काफ़ी ख़ुश हैं।

error: Content is protected !!