नेहा कक्कड के गनाए जितना लोगों को लुभाते हैं उससे ज़्यादा अच्छा लगता है उनका दिल। लोगों को लेकर नेहा जिस तरह का व्यवहार करती हैं उसे देखकर लोग उनसे और भी जुड़ते जा रहे हैं। इन दिनों नी कक्कड indian idol जज कर रही हैं। आए दिन नेहा इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आँखें भी भीग जाती हैं।

हाल ही में इंडियन आइडल में जब शूट हो रहा था तो इस सीज़न के फ़ेमस कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी के साथ पर्फ़ॉर्म करने पहुँचे संगीतकार रोशन अली, जो एक समय में नुसरत फ़तेह अली ख़ान के साथ काम किया करते थे। बाद में ख़राब सेहत के कारण अब रोशन अली को काम छोड़ना पड़ा है जिससे उनकी माली हालत भी अच्छी नहीं है। जब ये बात नेहा ने सुनी तो उनका दिल पिघल गया और उन्होंने बिना वक़्त गँवाए रोशन अली की मदद की बात कह दी। नेहा ने रोशन अली को तुरंत 2 लाख देकर मदद करने की पेशकश की। कहना होगा नेहा कक्कड का दिल बड़ा है।

नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि “मैं जज करते हुए भूल जाती। हूँ कि मैं जज हूँ। मुझे तो लगता है कि मैं कंटेस्टेंट हूँ मुझे अपना समय याद आ जाता है जब मैं ख़ुद इस मंच पर पर्फ़ॉर्म करने आयी थी। मैं तो सबको कहती भी हूँ कि मुझे अपना टाइम याद आ जाता है लगता ही नहीं कि मैं जज हूँ” आपको बता दें कि नेहा कक्कड ने इंडियन आइडल के मंच से ही अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में उन्होंने अपनी आवाज़ से लाखों दिलों को अपना बना लिया।