एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स में अब तक कई पहलू साम’ने आ चुके हैं। सुशांत के नि’धन के बाद से ही हर रोज़ नए नए सवा’ल ख’ड़े हो रहे हैं। फिलहाल CBI, NCB और ED इस माम’ले की जां’च में जु’टी हुई है और जैसे जैसे यह जां’च प’ड़ताल आगे बढ़ रही है वैसे ही यह के’स उल’झता ही जा रहा है। ऐसे में कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब अभी मिलना बाक़ी है। इन्हीं में से एक सवा’ल है सुशांत सिंह राजपूत के पैसों के बारे में। बीते महीने सुशांत के पिता के के सिंह ने FIR द’र्ज कराई थी, जिसमें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर पैसे ग’बन करने का आरो’प लगाया था।

हालांकि, ED की टीम ने इस बारे में रिया से काफी पू’छताछ की थी, यहां तक कि रिया और सुशांत के बैंक अकाउंट की जां’च पड़’ताल भी की, लेकिन यह बात साम’ने नहीं आ पाई थी कि आखिर सुशांत के 15 करोड़ रुपए कहां और किस पर ख’र्च किए गए? इसी बीच अब सुशांत के पैसों को लेकर बड़ी खब’र साम’ने आई है। ED की जां’च में पता चला है कि जिस फिल्म के लिए सुशांत को पैसे दिए जाने थे, उसका अभी तक भु’गतान किया ही नहीं गया है। पिछले दिनों रिया द्वारा दिए गए इंटरव्यू में कहा गया था कि सुशांत ने अपने परिवा’र वालों को बताया था कि उन्होंने डायरे’क्टर रूमी जाफरी और निर्माता वासु भगनानी की एक फिल्म सा’इन की है, जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए सा’इनिंग अमाउंट के तौर पर दिए जाने थे।

Sushant-Rhea
जिसपर अब ED ने खुद रूमी जाफरी से पू’छताछ की है। रूमी जाफरी ने इस बारे में बताते हुए कहा है कि “सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म को लेकर बात की गई थी। इस फिल्म में सुशांत के साथ रिया काम करने वाली थीं लेकिन लॉ’कडा’उन की वजह से एग्री’मेंट पर सा’इन नहीं किया जा सका। कोई निर्मा’ता 15 करोड़ रुपए टॉप स्टार्स को नहीं देता है। ये तो पूरी प्रा’इस भी नहीं थी। जब एग्री’मेंट सा’इन ही नहीं हुए थे तो पैसा क्यों दिया जाना चाहिए था? ये सुशांत का दुर्भा’ग्य था कि इसी बीच लॉ’कडा’उन लग गया और प्रोजे’क्ट पीछे खि’सक गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *