बॉलीवुड की रोमां’टिक जो’ड़ियों में से एक दीपिका और रनवीर सिंह से’ट हैं अपने वेलेंटाइन डे के प्ला’न के लिए। दीपिका और रणवीर ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डे’ट किया है और उसके बाद शादी को भी समय बीत चुका है कि दोनों साथ में बहुत व’क़्त बिता चुके हैं लेकिन फिर भी रिलेशन में संप’र्क बनाए रखना कोई उनसे सी’खे।

दीपिका और रणवीर ने वेलेंटाइन वीक के शुरू होते ही अपने काम से ले ली है छुट्टी और निकल चले हैं एक-दूसरे के साथ। दीपिका और रणवीर ने स्पेशल डे’ट के लिए बु’क कर ली है फ़्ला’इट की टिक’ट और निकल चले हैं छुट्टी पर। जी हाँ, दीपिका ने अपने सो’शल मी’डिया अका’उंट पर पोस्ट की अपने पासपो’र्ट की फ़ोटो और लिखा “his & hers…वेकेशन” यानी उनकी छुट्टियाँ।

Dipika

यूँ तो दीपिका ने ये नहीं बताया कि वो छुट्टियों में कहाँ जा रहे हैं। लेकिन उनके बो’र्डिंग पास में लिखा UL- 142 ये बता रहा है कि वो श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो जा रहे हैं। दीपिका और रणवीर को उनकी छुट्टी के लिए शुभका’मनाएँ देनी शुरू कर दी है। बता दें कि दीपिका ने हाल ही में ये बताया था कि वो हॉलीवुड फ़िल्म “द इं’टर्न” के हिंदी रिमेक में काम करने वाली हैं।

Ranveer- Dipika

हाल ही में दीपिका की फ़िल्म छपाक रिलीज़ हुई थी जिस पर हुए विवा’दों का अ’सर फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कले’क्शन पर देखने मिला। रणवीर और दीपिका शादी के बाद एक साथ न’ज़र आने वाले हैं क्रिकेटर कपिल देव की ज़िंद’गी पर बनी फ़िल्म “83” में। इस फ़िल्म में रणवीर कपिल देव बने हैं तो दीपिका उनकी पत्नी।

छपाक के साथ ही दीपिका ने फ़िल्म निर्मा’ण के क्षे’त्र में भी क़द’म रखा है और 83 में भी उन्होंने निर्मा’ता की भूमि’का नि’भायी है। वैसे दीपिका और रणवीर दोनों ही शायद अपनी व्य’स्त ला’इफ़ से ख़ु’द के लिए समय निकालना चाहते हैं और ये मौ’क़ा वेलेंटाइन वीक से बेहत’र क्या हो सकता था। वैसे दीपिका और रणवीर के रोमां’स का नज़ा’रा अक्सर उनके सो’शल मी’डिया अका’उंट में क’मेंट के ज़रि’ए दिखता ही है।