मनीष पॉल टेलीविजन का एक ऐसा नाम है जिसको बच्चे से लेकर बड़ा हर कोई जानता है। फिल्मों की दुनिया से लेकर टेलीविजन तक उनकी काफी पहचान है। वह कही भी जाते हैं लोग उनकी काफी इज्जत करते हैं। वह अपनी होस्टिंग के लिए मुख्य तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वह बस लोगों का मनोरंजन करने का मौका देखते हैं। जिसके कारण वह अक्सर चर्चा में रहते हैं।

लेकिन इन दिनों मनीष पॉल नहीं बल्कि उनकी बेटी लोगों के दिमाग पर छाई हुई है। लोग मनीष की बेटी को देख है’रान है, बहुत से लोगों को तो पता ही नहीं है कि मनीष की कोई बेटी भी है। आपको बता दें कि मनीष की एक बेटी और एक बेटा है। उनकी बेटी सायशा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल, उनका एक वीडियो वाय’रल हुआ है। जिसमें उनको देख लोग है’रान हैं।

लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा ये मनीष पॉल की बेटी हैं। कमेंट सेक्शन में नजर डालने पर पता चल रहा है कि लोग सायशा को मनीष की बहन समझ रहे हैं। सायशा, मनीष की बेटी हैं ये बात जानकर लोग पूरी तरह से हैरा’न हैं। एक यूजर ने लिखा कि “मुझे लगा छोटी बहन है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि “इनकी बेटी है इतने बड़ी? कब हुई, पता ही नहीं चला।”

लोग तरह तरह के रिए’क्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने तो अनुमान ही लगा लिया कि मनीष का बा’ल विवाह हुआ था। वह कमेंट में लिखता है कि “क्या बाल विवाह हुआ था मनीष पॉल का?” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि “क्या? उसकी इतनी बड़ी बेटी है? OMG, मैंने सोचती थी कि वे बहुत छोटे हैं।” बता दें कि मनीष की शादी साल 2007 में हुई थी। जिसके बाद साल 2011 में उनकी बेटी ने जन्म लिया। इसके अलावा उनका एक बेटा भी है जो साल 2016 में इस फैमिली से जुड़ा।

error: Content is protected !!