कोरो’ना वाय’रस के इस मुश्किल दौर में सोशल मीडिया ही एक मात्र ऐसा मीडियम है, जिससे बॉलीवुड एक्टर्स अपने फैंस से रूब’रू होते रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड ब्यू’टी सारा अली खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। सारा अली खा’न बॉलीवुड की सबसे तेजी से उ’भरती हुई अभिनेत्री हैं। कुछ ही फिल्मों से उन्होंने ऐसी पॉपुलैरि’टी हासिल कर ली है कि बड़े-बड़े स्टार्स भी उनके सामने फी’के पड़ गए हैं। अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने चुलबु’ले व्यवहा’र से भी सारा ने सबका दिल जीत लिया है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपने विडियोज और फोटोज शेयर कर के लोगों के दिलों पर छाई रहती हैं।

हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलो’ड किया, जिसने सोशल मीडिया पर धू’म मचा दी है। लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है और सारा के कॉमेंट सेक्शन में प्रतिक्रि’याओं की बाढ़ आ गई है। सारा द्वारा पोस्ट की गई इन फोटो ने कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज़्यादा व्यूज़ पा लिए हैं और साथ ही इस फोटो पर यूजर का कहना है कि “अब लड़कों का क्या होगा?” सारा अली खा’न ने समुंद्र के किनारे का एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके बाल बिखरे हुए हैं। इस फोटो में सारा व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं और उनके इस लुक ने सभी की ध’ड़कने तेज़ कर दी हैं।
Sara Ali Khan[/caption]
सारा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कै’प्शन में तीन हा’र्ट भी बनाए हैं। पोस्ट ही नहीं बल्कि सारा ने यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लगाया है और साथ ही लिखा है कि “माय हेयर माय चॉइस।” यूं तो सारा अली खा’न अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपनी फोटोज और विडियोज की वजह से तो कभी बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या के मामले में भी सारा का नाम जोड़ा जा रहा है। खबरों के अनुसार, सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान सुशांत और सारा के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं।