सलमान ख़ान इन दिनों चर्चा में हैं अपने फ़िटनेस विडीओ की वजह से, सलमान एक बार फिर जमकर बॉडी बना रहे हैं क्योंकि वो करने वाले हैं दबंग 3 की शूट। कहा जा रहा है कि सलमान की दबंग 3 की कहानी अब तक आयी दोनों फ़िल्मों से पहले की कहानी है। इस फ़िल्म में बताया जाएगा कि चुलबुल पांडे पुलिस में आने से पहले कैसे थे। दबंग 3 में चुलबुल पांडे की कॉलेज लाइफ़ और पुलिस ट्रेनिंग को कवर किया जाएगा।

सलमान जहाँ एक ओर बॉडी बना के लीन लुक में आ रहे हैं वहीं ख़बरें हैं कि दबंग 3 में सलमान की जोड़ी जमेगी एक नयी लड़की के साथ। जी हाँ, इस बार सलमान अपने ससुर की रियल लाइफ़ बेटी से प्रेम करते नज़र आएँगे। हमारे कहने का मतलब है दबंग में उनके ससुर बने महेश माँज़रेकर की छोटी बेटी सई इस फ़िल्म से बॉलीवुड में आने वाली हैं।

Sai with Mahesh Manjrekar

ख़बर है कि सई का किरदार कॉलेज की चुलबुली लड़की का होगा जो चुलबुल कि लवइंटरेस्ट होंगीं। पहले ये किरदार सई की बहन अश्विनी को मिला था लेकिन वो फ़िल्मों में आना नहीं चाहती थीं तो ये किरदार मिल गया सई को। सई ने अपने हिस्से की शूट पूरी कर ली है और उनका सलमान के साथ एक गाना भी है जिसकी शूट भी हो चुकी है।

अब आप अगर ये सोच रहे हैं कि सई के आने से सोनाक्षी का क्या होगा तो डरने की बात नहीं है। सोनाक्षी चुलबुल पांडे की पत्नी के किरदार में नज़र आएँगी जबकि सई उनके कॉलेज के पहले प्यार का किरदार निभाने वाली है। इस फ़िल्म में पहली दो फ़िल्मों की तरह डिम्पल कपाड़िया, माही गिल, अरबाज़ ख़ान, सोनाक्षी सिन्हा तो नज़र आएँगे ही लेकिन विनोद खन्ना की मृत्य के कारण उनका किरदार उनके भाई प्रमोद खन्ना निभाने वाले हैं। फ़िल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करने वाले हैं और ये फ़िल्म 20 दिसम्बर को लोगों के बीच आएगी