सलमान ख़ान नए चेहरों को लॉंच करने में माहिर हैं, उन्होंने कितने ने चेहरों से फ़िल्म इंडस्ट्री को रूबरू करवाया है अगर सभी के नाम लिए जाएँतो एक बहुत ही लम्बी लिस्ट तैयार होगी। अगर अपने प्रोडक्शन में नहीं तो सलमान किसी न किसी को नाम रकमेंड करके भी नए चेहरों के लिए राह खोलते आएँ।

कई विदेशी बालाओं को सलमान ने लॉंच किया है और अब बारी है एक नयी विदेशी बाला की वो कोई और नहीं बल्कि सलमान की फ़ेवरेट कैटरीना कैफ़ की बहन इज़ाबेल कैफ़ हैं। जी हाँ, सलमान ख़ान ने ये ऐलान किया है कि आयुष शर्मा की अगली फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना की बहन इज़ाबेल मुख्य भूमिका में होंगी।

Izabel Kaif- Aayush Sharma

कैटरीना की बहन इज़ाबेल के हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में आने की ख़बरें कई दिनों से घूम रही थीं लेकिन ये पुष्टि नहीं हुई थी कि वो किस फ़िल्म में नज़र आएँगी। आख़िर इस बात का ऐलान हो ही गया कि फ़िल्म क्वाथा में आयुष शर्मा के साथ इज़ाबेल फ़िल्मी दुनिया में क़दम रखेंगी। क्वाथा एक सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म बतायी जा रही है।

इस फ़िल्म में आयुष शर्मा एक आर्मी ऑफ़िसर के किरदार में नज़र आएँगे वहीं इज़ाबेल का किरदार भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण होगा वो आयुष के किरदार को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगी। मणिपुर के क्वाथा शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फ़िल्म की शू’ट सितम्बर से अरुणाचल प्रदेश में शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *