बिग-बॉस में सेलिब्रिटीज कोई इकट्ठा करके हर बार एक नये ख़ूबसूरत घर में 3 महीने तक रखने वाले सलमान ख़ान अपने लिए भी एक बंगला बने न्यारा की तर्ज़ पर एक नया घर बनवाने में जुटे हैं। बता दें कि शाम को बांद्रा के चिंबई इलाक़े में सलमान ख़ान को देखा गया था। जहां वह अपने नए आशियाने की साइट का अवलोकन करने आए थे।

ख़बर है कि सलमान के नए आशियाने का काम शुरू भी हो चुका है। और अगर प्राप्त ख़बर में सच्चाई है तो बहुत जल्द सलमान के फैंस को उनकी झलक पाने के लिए उनके नए एड्रेस पर जाना होगा। ग़ौरतलब है कि सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान ने 2011 में 4000 स्क्वायर फीट प्रॉपर्टी खरीदी थी। जिसकी क़ीमत 14.4 करोड़ रुपए बताई जाती है।

प्राप्त ख़बर के अनुसार सलमान ख़ान का परिवार यहां पर ग्राउंड प्लस 5 स्टोरी बिल्डिंग बनाना चाहता है। बीएमसी को दिए गए प्लान के मुताबिक़ ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम, पैंट्री, और एंट्रेंस लॉबी का प्रारूप बनाया गया है। और ऊपर की 5 मंज़िलों में हर फ्लोर पर दो बेडरूम बनाए जाएंगे।

साथ ही बिल्डिंग में दो बेसमेंट भी होंगे, जिसमें 16 कारों के लिए पार्किंग की व्यवस्था होगी। कुल मिलाकर सलमान ख़ान घर कब बसाएंगे इसका तो उत्तर शायद कोई भी नहीं जानता, लेकिन एक नया घर बनाने में सलमान पूरे ज़ोर-शोर से जुट गए हैं। और इस काम को जल्द से जल्द पूरा करवा कर गैलेक्सी अपार्टमेंट से अपने नए आशियाने में बसने की दबंग ख़ान ने पूरी तैयारी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *