कई सालों से जो सवा’ल बॉलीवुड फ़िल्म इंड’स्ट्री और फ़ैन्स के बीच सबसे ज़्यादा च’र्चित रहा है और जिसकी च’र्चा बनी हुई है वो सवा’ल है “सलमान की शादी कब होगी?” यही नहीं इन दिनों जब कोरो’ना संक्र’मण का ख़’तरा फै’ला हुआ है तो सभी को ये जवा’ब चाहिए कि “कोरो’ना कब ख़’त्म होगा?” वहीं दूसरे नम्बर पर अब भी यही सवा’ल साम’ने हैं कि आ’ख़िर सलमान किससे शादी करेंगे। सलमान को लेकर आए दिन किसी न किसी तरह की ख़’बर आती ही रहती है कि वो आज इन्हें डे’ट कर रहे हैं। वो इस ऐक्ट्रेस के साथ ज़्यादा समय बि’ता रहे हैं तो कभी ये भी देखने मिलता है कि कोई ऐक्ट्रेस उनके साथ ज़्यादा वक़्त बि’ता रही हो।

चाहे जो भी हो सलमान की शादी देश में गम्भी’र सवा’ल बना हुआ है। सलमान कहते हैं कि वो अभी शादी नहीं करेंगे बल्कि सवा’ल पू’छने वाले की शादी हो जाएगी उसके बाद वो शादी करेंगे। इस जवा’ब को सुनते हुए न जाने कितने सवा’ल करने वालों की शादी हो गयी लेकिन सलमान उसी जवा’ब के साथ साम’ने आ जाते हैं। वैसे हम आपके लिए एक ज़ो’रदार ख़’बर लाए हैं। इसके बाद आप कभी ये नहीं सो’चेंगे कि आ’ख़िर सलमान शादी कब करेंगे? क्योंकि इस बात का जवा’ब अब मिल चु’का है। जी हाँ, जैसा कि आप सभी जाने हैं कि कोरो’ना संक्र’मण के कार’ण रखे लॉ’क डा’उन में सलमान अपने फ़ा’र्म हाउस में हैं लेकिन वो अके’ले नहीं हैं।

Salman Khan
सलमान के साथ हैं उनका पूरा स्टाफ़ और जैकलीन, यूलिया वं’तूर और कुछ दोस्त। दरअ’सल सलमान ख़ा’न अपनी क’थित प्रेमि’का यूलिया वं’तूर के साथ लॉ’क डा’उन का समय फ़ार्म हाउस में बं’द होकर बि’ता रहे हैं। वही यूलिया जो अब सलमान के साथ अ’क्सर नज़’र आती हैं, जिनको लेकर ये बात मशहू’र है कि वो सलमान की गर्लफ़्रेंड हैं। अब सोचने वाली बात तो ये हैं कि सलमान ने इस माम’ले में एक चु’प्पी सा’ध ली है और कुछ कहते नहीं लेकिन उनकी श’र्माती हुई मुस्कान सारे रा’ज़ खो’ल देती है।

वही यू’लिया वंतूर से लगाता’र पूछा जाता है कि क्या वो सलमान को चा’हती हैं और वो शादी क’ब करने वाले हैं। इस बात का जो जवा’ब यूलिया ने हाल ही में दिया उसे सुनकर आपको भी पता चल जाएगा कि आ’ख़िर सलमान और यू’लिया सिर्फ़ दोस्त हैं कि उससे ब’ढ़कर। शादी की बात पू’छने पर यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने कहा, “जिंदगी में खुश रहना ज्यादा ज’रूरी है। इससे फ’र्क नहीं पड़ता कि शादी हुई है या नहीं। यह सवा’ल लगाता’र मुझसे पू’छा जाता है। मुझे ऐसा लगता है कि लोगों का खु’श रहना ज्यादा ज’रूरी है।

Iulia
आगे यूलिया ने कहा कि “अगर दो लोग साथ में वक्त गु’जा’रकर खुश हैं तो उन्हें साथ रहने का पूरा ह’क है। एक वक्त था जब मुझसे यह सवा’ल बार-बार पू’छा जाता था कि हम कब शादी कर रहे हैं। मेरे माता-पिता भी मुझसे यह सवा’ल करते थे। मैंने फिर परे’शान होकर अपनी मां से पू’छा कि आपके लिए क्या ज्यादा बेहत’र है मैं खुश रहूं या फिर मेरी शादी हो जाए, क्योंकि अगर सि’र्फ़ शादी करना है तो कल भी कर सकती हूँ लेकिन शादी से ज़्यादा ज़’रूरी है कि मैं किसी के साथ ख़ुश रहूँ, अच्छा समय बि’ताऊँ और एक कने’क्शन रखूँ। यूलिया की इस बात से ये ल’गता है कि सलमान का शादी न करने का प्र’ण क़ाय’म रहने वाला है। वहीं ये भी अंदा’ज़ा लगाया जा रहा है कि इस रिले’शन में दोनों लिव इन में रह रहे हैं।