अक्षय कुमार हो गए हैं नाराज़ रोहित शेट्टी और सलमान ख़ान से, जी हाँ नाराज़गी की वजह भी है उनके पास। दरअसल अक्षय कुमार इन दिनों काम कर रहे हैं रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी में, इस फ़िल्म में अक्षय एक पुलिस ऑफ़िसर का किरदार निभाते नज़र आएँगे और उनके साथ 10 साल बाद कैटरीना फिर से नज़र आने वाली हैं। पहले इस फ़िल्म को लेकर ये कहा गया था कि सूर्यवंशी को 2020 में 22 मई यानी ईद के दिन रिलीज़ किया जाएगा लेकिन अब इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट को बदल दिया गया है।

अब सूर्यवंशी रिलीज़ होगी 27 मार्च 2020 को और इसका कारण हैं सलमान ख़ान और आलिया भट्ट की फ़िल्म इंशाल्लाह, जो रिलीज़ होने वाली है 2020 के ईद के दिन। कहा जा रहा है कि सलमान की बड़ी फ़िल्म के सामने सूर्यवंशी को रिलीज़ करना सही नहीं मानकर ही ये फ़ैसला लिया गया। लेकिन अक्षय कुमार इस बात से नाराज़ हैं कि उन्हें इस बारे में कुछ भी न बताते हुए रिलीज़ डेट को बदल दिया गया।

kaitrina kaif- Akshya Kumar

अक्षय कुमार और सलमान ख़ान की वैसे भी ज़्यादा जमती नहीं है और इसका एक कारण है सलमान की फ़िल्मों से निकलकर कैटरीना ने अक्षय के साथ फ़िल्मों में जोड़ी जमा ली थी जिसे दर्शकों ने भी ख़ूब पसंद किया था। ऐसे में अक्षय का नाराज़ होना जायज़ भी है क्योंकि वो एक बार फिर कैटरीना के साथ नज़र आने वाले हैं और सलमान की वजह से उनकी फ़िल्म की रिलीज़ डेट में फेरबदल हो गयी है।

हम आपको बता दें कि फ़िल्म सूर्यवंशी में न सिर्फ़ अक्षय कुमार बल्कि अजय देवगन, रणवीर सिंह और सलमान ख़ान भी नज़र आएँगे। जी हाँ, ये सभी अपने प्रसिद्ध पुलिसिया अवतार में नज़र आएँगे यानी अजय देवगन बाजीराव सिंघम, रणबीर सिंह संग्राम सिंबा बालेराव और सलमान ख़ान चुलबुल पांडे के अवतार में इस फ़िल्म में नज़र आएँगे।