चाहे जो भी हो सलमान ख़ा’न लाइम लाइ’ट में ज़रूर बने रहते हैं। फ़िल्मों से ज़्यादा उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर भी बातें होती हैं। फिर चाहे वो सलमान की शादी को लेकर बात हो या उनका किसी के साथ रिश्ते को लेकर। वहीं उनकी ए’क्स की फ़ेहरि’स्त भी इतनी बड़ी है कि उनकी बातें भी च’र्चा में बनी रहती हैं। सलमान एक बार अपनी ए’क्स के ब’यान से च’र्चा में हैं।

दरअसल एक समय में सलमान की बहुत ख़ास रह चु’की सोमी अ’ली ने एक पोस्ट शेयर की है। उसमें कुछ ऐसा लिखा कि लोगों को ल’गने लगा है कि वो सलमान को लेकर बात कर रही हैं। सोमी अ’ली ने इस पोस्ट में ऐश्वर्या को भी टै’ग किया है। सोमी ने इस पोस्ट के लिए जो तस्वीर चु’नी है वो भी सलमान की पहली फ़िल्म ‘मैंने प्यार किया’ की ब’तायी जा रही है।

सोमी अ’ली ने इस पोस्ट के साथ लिखा है,”बॉलीवुड के हा’र्वी वीं’सटीन, एक दिन तुम्हारा भी प’र्दाफ़ा’श होगा। जिन महिलाओं के साथ तुमने बु’रा ब’र्ताव किया है वो एक दिन साम’ने आएँगी और अपना सच बताएँगी जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया”। सोमी का इस पो’स्ट में ऐश्वर्या को टै’ग करना इस बात की ओर संके’त कर रहा है कि उन्होंने ये पो’स्ट सलमान को टा’र्गेट करते हुए लिखी है।

ऐश्वर्या राय ने ब्रे’कअ’प के बाद सलमान पर उन्हें मा’रने- पी’टने के आरो’प भी लगाए थे। सोमी ने जिस तरह से उन्हें पो’स्ट में टै’ग किया उसके बाद से सलमान को लेकर कई तरह की बातें होने लगी हैं। यहाँ ये बता दें कि हा’र्वी हॉलीवुड के मशहूर फ़िल्मकार हैं जिन पर कई बड़ी अभिनेत्रियों ने यौ’न शो’षण, रे’प, मा’रपी’ट, ड’राने, धम’काने जैसे कई आरो’प लगाए हैं। उन्हें 23 सालों की स’ज़ा सु’नायी गयी थी।

error: Content is protected !!