सलमान खा’न को बॉलीवुड का दिलदार सितारा कहा जाता है। सलमान जहाँ लोगों की मदद करना जा’नते हैं वहीं उन्हें ये भी पता है कि लोगों के दिलो में राज करने का तरी’क़ा क्या होता है। सलमान खा’न का हाल ही में एक विडीयो वाय’रल हुआ है। सलमान इस विडीयो में मंच पर अपना जूता उ’तार’ते नज़र आ रहे हैं।

सलमान ने मंच पर जूता क्यों उतारा ये बात जा’नकर आपको भी अच्छा लगेगा। दरअसल सलमान ने मंच पर जूता उ’तारा ताकि वो बड़ों का सम्मान कर सकें। सलमान मराठी फ़िल्म ‘धर्मवीर’ के ट्रे’लर लॉंच के मौ’क़े पर होटल ताज पहुँचे थे। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और कई बॉलीवुड सितारों ने शि’रक’त की। इस दौरान मंच पर बाला साहेब ठाकरे, उनकी पत्नी मीनाताई ठाकरे और आनंद दिगे की तस्वीर लगायी गयी थी।

इन तस्वीरों को सभी फूल चढ़ाकर अपनी श्रद्धा और सम्मान प्रकट कर रहे थे। जब सलमान की बारी आयी तो उन्होंने मंच के किनारे पहले अपने जूते उ’तारे उसके बाद सभी को सम्मानपूर्वक फूल चढ़ाए। सलमान खा’न को बाला साहेब ठाकरे का इस तरह से सम्मान करते देख सभी को अच्छा लगा। लोगों को ये लगा कि उनका सितारा अपने बड़ों का सम्मान करना जा’नता है। सलमान का ये विडीयो सोशल मीडिया में वाय’रल हो रहा है।

सलमान खान की कुछ फ़िल्में आने वाली हैं। जिनमें ‘कभी ई’द कभी दिवाली’ को लेकर लोगों में काफ़ी उत्साह है। सलमान की इस फ़िल्म में उनके साथ शहना’ज़ गिल भी नज़र आयेंगी। वैसे वो सलमान के अपो’ज़िट नहीं बल्कि सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शे’यर करती दिखेंगी। शहनाज़ को इस फ़िल्म के लिए सलमान काफ़ी मोटी रक़’म दे रहे हैं। ये बात च’र्चा का विषय बनी हुई है।

error: Content is protected !!