कहते हैं सलमान जिसे अपने साथ ले लें उनकी ला’इफ़ बन जाती है सलमान ने अब तक बिग बॉस के अलग-अलग सी’ज़न के कई कंटेस्टेंट को अपने साथ फ़िल्म में आने का मौ’क़ा दिया है और उनकी लाइफ़ को एक नया मो’ड़ दिया। बिग बॉस में यूँ तो सलमान अक्सर आसिम को डाँ’टते नज़र आते थे लेकिन साथ ही उन्हें ये भी कहते थे कि उन्हें आगे जाकर काम भी करना है और अगर वो इस तरह का अग्रे’शन दिखाते रहेंगे तो उन्हें काम कौन देगा। घर से बाहर आते ही आसिम को काम के कई ऑ’फ़र मिले हैं।

हाल ही में ये ख़बर आयी हैं कि आसिम सलमान के साथ न’ज़र आ सकते हैं। सलमान की बहुच’र्चित फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान के छोटे भाई के किरदार में आसिम को लिया गया है। सलमान के साथ स्क्रीन में न’ज़र आने से आसिम का सपना भी पूरा ही जाएगा, इससे पहले उन्होंने फ़िल्मों में बहुत ही छोटे किर’दार निभाए थे। आसिम का हाल ही में एक म्यूज़िक विडीओ आया है जिसमें वो जैकलीन के साथ न’ज़र आए। अपनी गर्लफ़्रेंड हिमांशी के साथ भी एक म्यूज़िक विडीओ आसिम इन दिनों शू’ट कर रहे हैं।


Asim- Himanshi

सलमान ने अपनी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की घो’षणा उस समय की थी जब उन्होंने संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इं’शाल्ला’ह को अलवि’दा कह दिया था इस फ़िल्म में उनकी और आलिया की जोड़ी को लेकर काफ़ी ब’ज़ था। वहीं आसिम ने बिग बॉस के घर में रहते हुए सलमान के साथ ही अच्छा रे’पो नहीं बनाया बल्कि उन्होंने अपने लाखों फ़ैन्स भी बा’हर बना लिए, यहाँ तक कि सलमान को भी आसिम की वजह से कई बार ट्रो’ल होना पड़ा जब- जब उन्होंने आसिम को किसी बात पर डाँ’ट ल’गायी। लेकिन अब जब आसिम के फ़ैन्स सलमान के साथ आसिम के आने की बात सुन रहे हैं तो बहुत ख़ुश हैं।