इन दिनों TV का सबसे च’र्चित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने आ’ख़िरी प’ड़ाव में पहुँच गया है। दो दिन बाद ही शो का फ़िना’ले है और सबसे लम्बे चले इस सी’ज़न का विनर मिल जाएगा। पब्लिक का रु’झान देखा जाए तो सिद्धार्थ शुक्ला और आ’सिम रि’याज़ में चल रही है क’ड़ी ट’क्कर, वहीं रश्मि देसाई और शहनाज़ गिल के चाहने वालों की भी क’मी नहीं है। इस पूरे सीज़न में लगातार बिग बॉस के ऊपर भे’दभाव करने का आ’रोप लगता रहा है। कहा जाता रहा है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भे’दभाव करते हैं। जब भी किसी अन्य कंटेस्टेंट ने कुछ ग़ल’त किया तो उसे बिग बॉस की ओर से स’ज़ा मिलती है लेकिन सिद्धार्थ के लिए बिग बॉस ए’क्स्ट्रा नरम रहते हैं।

ये आरो’प न सिर्फ़ फ़ैन्स ने बल्कि कंटे’स्टेंट ने भी लगाए हैं। जहाँ उन्हें ये तक कहा गया कि अगर उन्हें शो बा’यस्ड लगता है तो वो शो छो’ड़कर क्यों नहीं चले जाते। बाग बॉस की ए’क्स कंटे’स्टेंट गौहर ख़ा’न जो लगातार आ’सिम रि’याज़ का सपो’र्ट करती हैं ने कहा था कि सिद्धार्थ को लेकर शो बाय’स्ड। है इस बात पर कलर्स के हेड ने उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए क्रीए’टिव मनीषा शर्मा को टैग किया जिसके बाद ख़’बरें आने लगीं कि मनीषा शर्मा सिद्धार्थ की गर्लफ़्रेंड हैं और इसीलिए सिद्धार्थ को ऐसा ट्री’टमेंट मिलता है।

Siddharth Shukla [/caption]
बहरहाल ख़’बरें आ रही हैं कि शो के मेकर्स ने शो का वि’नर चुन लिया है और वो कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं। ऐसे में सलमान ख़ान ने अपनी अस’हमति और ग़ु’स्सा ज़ा’हिर करते हुए शो के फ़िना’ले में न शा’मिल होने की बात कह दी। सलमान ख़ा’न शो के दौ’रान कई बार सिद्धार्थ को उनके व्यव’हार के लिए सम’झाते न’ज़र आ चुके हैं। एक बार तो उन्होंने ये तक कह दिया था कि सिद्धार्थ सुध’रने वालों में से नहीं हैं इसलिए वो उन्हें अब कुछ भी नहीं कहेंगे।

सलमान ख़ान सिद्धार्थ के कारण ख़ुद भी ट्रो’ल हो चुके हैं क्योंकि वो लगातार आ’सिम रि’याज़ को ग़ल’त करने, गा’लियाँ देने और ग़ु’स्सा करने से म’ना करते हैं। ऐसे में उनके फ़ैन्स का कहना है कि सलमान सिद्धार्थ को छो’ड़कर बाक़ी सभी पर ना’राज़ होते हैं। लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर ख़ा’न ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “मेरे सू’त्रों के अनुसार सलमान खान मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए। सलमान खान ने फिना’ले में भा’ग लेने से भी म’ना कर दिया है। इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मी’टिंग की जाएगी”
Asim, Paras., Siddharth[/caption]
KRK का ये ट्वीट वाय’रल हो गया है और लोग उसको लगातार शे’यर कर रहे हैं। ख़बरें थीं कि बिग बॉस इस बार live वो’टिंग करवाने वाले हैं ताकि फ़िना’ले में ही विनर चु’ना जाए लेकिन KRK की बात अगर सही है तो ऐसे में बिग बॉस live वो’टिंग सिर्फ़ इसलिए करवा रहे हैं ताकि उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट ही ये शो जीत जाएँ। जहाँ तक सलमान ख़ान अक्सर बिग बॉस को छो’ड़ने का ऐ’लान करते हैं लेकिन उनकी फ़ी’स ब’ढ़ाकर उन्हें रो’क लिया जाता है। फ़िनाले में सलमान को रखने के लिए क्या मेकर्स अपना फ़ै’सला बदलेंगे ये देखने ला’यक बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *