सलमान ख़ा’न के म’ददगा’र रवै’य्ये से सभी वा’क़िफ़ हैं वो आए दिन किसी न किसी की म’दद करते हैं। न सिर्फ़ आम इंसानों की बल्कि कई स्टार्स की भी सलमान ने म’दद की है। कई ऐसे स्टार रहे हैं जिनके करियर की गाड़ी को सलमान ने ही कि’क स्टा’र्ट किया है वहीं कई ऐसे भी हैं जिनके डू’बते करियर को सलमान ने सहा’रा देकर डू’बने से ब’चाया है। ऐसे में TV के मशहूर स्टार ने भी सल’मान की ता’रीफ़ की है, ये स्टार और कोई नहीं बल्कि TV के च’र्चित शो “भाभीजी घर पर हैं” में नज़’र आने वाले आसि’फ़ शे’ख़ हैं।

आसि’फ़ शे’ख़ ने अपने एक इंटरव्यू के दौ’रान बताया कि उन्होंने पहले TV में काम करने के बाद फ़िल्म की ओर रू’ख किया था लेकिन जब वहाँ बात नहीं बनी तो वो वापस TV इंड’स्ट्री में आ गए और यहाँ उन्हें अपनी पह’चान मिली। आसि’फ़ बताते हैं कि वो सलमान को काफ़ी पहले से जा’नते हैं। ये उस समय की बात है जब सलमान की पहली फ़िल्म “बीवी हो तो ऐसी” री’लिज़ हुई थी और आसि’फ़ की यारा दिलदारा। आसि’फ़ ने कहा कि “हम सिर्फ़ दोस्त ही नहीं फ़ैमिली फ़्रेंड थे। सली’म अंकल भी मुझे बहुत पसंद करते थे। सलमान और मैं भी एक दूसरे की काफ़ी इज़्ज़त करते थे।”

Salman with Asif

आसि’फ़ ने कहा कि उन्हें फ़िल्मों में काफ़ी स्ट्र’गल करना पड़ा और मुश्कि’लों का दौ’र भी उनके सामने आया। ऐसे समय में भी उन्हें सलमान ने मद’द की थी। सलमान के साथ अपनी दोस्ती बताते हुए आसि’फ़ ने कहा कि “ऐसा भी होता है कि हम महीनों नहीं मिल पाते लेकिन जब हम मिलते हैं तो ऐसे मिलते हैं जैसे कल ही मिले हों। मैं सलमान को बहुत पसंद करता हूँ यहाँ तक कि जब मैं मु’श्किल दौ’र से गु’ज़र रहा था तो सलमान ने कुछ अच्छी फ़िल्म दि’लाने में मेरी मदद भी की थी। हम दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती है” आसि’फ़ शे’ख़ और सलमान को साथ कर’ण- अर्जु’न फ़िल्म में देखा जा सकता है वैसे आसि’फ़ ने कई फ़िल्मों में रो’ल किया है। इन दिनों अपने शो में वो काफ़ी स’राहे जाते हैं।