एक ओर जहाँ सलमान ख़ान ईद में अपनी फ़िल्म भारत की रीलिज़ के लिए ज़ोरों शोरों से प्रमोशन में जुटे हैं। इस फ़िल्म में सलमान के साथ काफ़ी समय बाद एक बार फिर नज़र आने वाली हैं कटरीना कैफ़। कटरीना कैफ़ ने काफ़ी सालों तक इंडस्ट्री में स्ट्रगल किया। फिर उन्हें मिला साथ बॉलीवुड के दबंग सलमान ख़ान का। ये तो सभी जानते हैं कि सलमान ख़ान एक बार जिसके करियर को हाथ लगा दें वो बॉलीवुड में अपना नाम बना ही लेता है। कटरीना जब बॉलीवुड में सफल हो गयीं तो वो अक्षय कुमार के साथ ज़्यादा नज़र आने लगीं।

इस समय तक कैटरीना और सलमान का नाम साथ जुड़ने लगा था यहाँ तक कहा जाने लगा था कि सलमान और कटरीना शादी कर सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कटरीना का नाम कुछ ही दिनों में कपूर ख़ानदान के चिराग़ रनवबीर के साथ जुड़ गया। सलमान की नाज़गी जगह-जगह नज़र आने लगी थी। कुछ ही दिनों बाद वापस कटरीना का करियर ड्रॉप होने लगा और उनका रणबीर से ब्रेकअप भी हो गया। इस अकेलेपन में कटरीना को एक आर फिर याद आए सलमान और कटरीना उनके साथ नज़र आने लगी। सलमान ने बड़ा दिल रखकर कटरीना को एक बार फिर सहारा दिया। अब कटरीना नज़र आने वाली हैं सलमान के साथ उनकी महत्वाकांक्षी फ़िल्म भारत में।

इस फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि क्या वो कटरीना को अपनी फ़िल्मों के लिए लकी मानते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि कटरीना उनके लिए लकी नहीं हैं क्योंकि अगर वो लकी होतीं तो उनकी फ़िल्म युवराज भी ज़रूर चलती जिसमें कटरीना थी। लेकिन वो फ़िल्म फ़्लॉप हुई। सलमान ने आगे कहा कि उन्हें लगता है वो ही अपनी फ़िल्मों का लक फ़ैक्टर हैं किसी भी फ़िल्म का चलना न चलना उनके लक पर डिपेंड करता है।  सलमान की बातों से लगता है कि वो कटरीना से अब भी नाराज़ हैं। लेकिन उनके दिल में कटरीना के लिए अब भी जगह है वो कहते हैं न जिससे प्रेम होता है नाराज़गी भी उसी से होती है। हम तो यही कहेंगे कि कटरीना को भी सलमान का प्यार समझ लेना चाहिए। उनके चाहने वालों की भी यही ख़्वाहिश है कि सलमान और कटरीना की जोड़ी न सिर्फ़ बड़े परदे पर बल्कि रियल लाइफ़ में भी नज़र आए।