बिग बॉस के सभी चाहने वालों के लिए एक ख़ुशख़बरी लेकर आ रहा आज का दिन क्योंकि आज बिग बॉस में ऐलान होने वाला है कि इस सीज़न को मिल गया है पाँच हफ़्तों का एक्सटेंशन। इस बार बिग बॉस का फ़िनाले होगा फ़रवरी में। शो में कई बहस और लड़ाई झगड़ों का दौर देखने मिल रहा है और सभी को इंतज़ार रहता है सलमान ख़ान के वीकेंड का वार में आने का। सलमान हफ़्ते भर हुई बातों का ब्योरा घर वालों से लेते हैं और उन्हें पढ़ाते हैं शिष्टाचार का पाठ।

क्योंकि शो अब ज़्यादा दिन चलने वाला है इसलिए इस शो में अब कंटेस्टेंट को लेकर कई बदलाव हो वाले हैं। शो में सलमान ख़ान अच्छे मूड में होने के कारण किसी को भी कुछ न कहते हुए नज़र आए। वहीं देबोलिना घर से बाहर हो गयी हैं क्योंकि उनकी इंजरी के चलते वो शो में कुछ नहीं कर पा रही थीं। वैसे कहा गया है कि देबोलिना शो में लौटेंगी। लेकिन दो बार घर से बाहर होने के बाद देबोलिना का अब जीतना मुमकिन नहीं लगता है।

बहरहाल सलमान ने सभी के बीच ये बताया कि नोमिनेटेड होने वाले सदस्यों में सबसे कम वोट मिले हैं माहिरा और पारस को। बता दें कि ये दोनों कंटेस्टेंट पूरे वक़्त लड़ाई झगड़े में आगे नज़र आते हैं। हाल ही में पारस ने आसिम को उसकी माली हालत पर ऐसे कमेंट किया था कि आसिम के पक्ष में सभी सोशल मीडिया में उतर आए थे।

सलमान ने वीकेंड के वार में माहिर और पारस को कम वोट मिलने की बात बताते हुए पारस से कहा कि “तेरा बहुत हो गया, अब तू बाहर आ जा” इसके बाद ME TV बंद होने से सभी ने पारस को विदा करने की तैयारी शुरू कर दी। लेकिन थोड़ी ही देर में सलमान ने बताया कि घर से कोई बाहर नहीं हो रहा है क्योंकि देबोलिना अभी बाहर हुई हैं। लेकिन कम वोट मिलने की बात पर शायद पारस और माहिर के एटिट्यूड में बदलाव आए।