सलमान खा’न एक ऐसा नाम हैं जो हमेशा च’र्चा में बने रहते हैं। सलमान खा’न की फ़िल्मों का इंतज़ा’र उनके फ़ैन्स को हमेशा रहता है।ऐसे में उनकी आने वाली फ़िल्म ‘कभी ई’द कभी दिवाली’ का इंतज़ा’र भी लोग कर रहे हैं। इस फ़िल्म को लेकर लगातार ख़बरें आ रही हैं।अब ख़बर है कि सलमान ने अपनी फ़िल्म से बहनोई आयुष शर्मा को बाह’र कर दिया है।

यूँ तो बहुत से लोग सलमान और आयुष- अर्पिता के रिश्ते को लेकर काफ़ी समय से कई तरह की बातें कर रहे हैं। ऐसे में जहाँ लोग ये सोच रहे हैं कि सलमान ने आयुष को निजी कार’णों से इस फ़िल्म से बाह’र कर दिया है वहीं कुछ और ही कारण नज़र आ रहे हैं। सलमान अपनी फ़िल्म ‘कभी ई’द कभी दिवाली’ की शू’ट कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो सलमान के बहनोई आयुष शर्मा को इस फ़िल्म को लेकर डायरेक्टर फ़रहा’द सामजी के साथ कुछ क्रिएटिव डिफ़्रें’सेस के च’लते म’तभे’द हो रहे थे। ख़बरों की माने तो सलमान ने बीच में आकर इस म’तभे’द को दू’र करने की कोशिश भी की लेकिन बात नहीं बनी। आ’ख़िर सलमान ने आयुष से कहा कि अगर वो इस म’तभे’द को दू’र नहीं कर पा रहे हैं तो बेहतर है कि वो फ़िल्म छो’ड़ दें।

आयुष ने फ़िल्म से अपना नाम वाप’स ले लिया साथ ही फ़िल्म के दूसरे हीरो ज़ही’र इ’क़बा’ल भी फ़िल्म से बाहर हो गए हैं। अब इसके पीछे क्या कार’ण है ये तो नहीं पता। यही नहीं इन दोनों के ब’दले फ़िल्म में दूसरी कास्टिं’ग भी कर ली गयी है। आयुष के बदले जस्सी गिल और ज़’हीर के बदले सिद्धार्थ निगम को लिया गया है।

कुछ दिनों पहले ही इस फ़िल्म में शहनाज़ गि’ल के आने की बात भी पता चली है।ख़बर है कि सलमान ने इस फ़िल्म के लिए शहनाज़ को अपने मन मुताबिक़ रक़म फ़ीस लेने की बात कही है। सलमान की इस फ़िल्म का ऐलान जनवरी 2020 में हुआ था। अब एक बार फिर ये फ़िल्म शुरू हो गयी है शूट में साउथ के बड़े अभिनेता राणा द’ग़ुब’ट्टी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे। फ़िल्म एक्शन से भ’री होगी जिसकी शू’ट सलमान ने शुरू कर दी है।

‘कभी ई’द कभी दिवाली’ फ़िल्म से पहले सलमान के साथ आयुष ‘अंतिम’ में दिखायी दिए थे। अब इस फ़िल्म में वो उनके साथ नज़र नहीं आएँगे।आयुष को सलमान ने ‘लवयात्री’ से लॉंच किया था। साथ ही ज़हीर इक़बा’ल को भी ‘नोटबुक’ फ़िल्म से सलमान ने ही लॉंच किया था। ख़ैर अब दोनों को फ़िल्म से बाहर करने का सलमान की निजी ज़िंदगी पर क्या प्रभाव पड़े’गा ये देखने की बात होगी

error: Content is protected !!