बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खा’न के लिए उनका परिवार सब ही कुछ है। वह अपने परिवार का खासा ध्यान रखते हैं और भाई-बहन सबकी मु’सीबत के वक़्त में सलमान उनके साथ खड़े रहते हैं। यही नहीं बल्कि सलमान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को भी खासा पसंद करते हैं और उनके साथ भी हमेशा खड़े नजर आते हैं। फिल्म इंड’स्ट्री में क’रियर बनाने में भी सलमान आयुष की खूब मदद करते हैं, लेकिन जब कभी उनके परिवार या भाई-बहन पर कोई बात आ जाती है तो सलमान गु’स्से से आग बबू’ला हो जाते हैं और अपने परिवार की सुर’क्षा के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

अब एक बार फिर सलमान खा’न के गु’स्से से जु’ड़ी खबर साम’ने आई है। सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा की जमकर पिटा’ई करने वाले हैं। खबर है कि आयुष की आने वाली फिल्म ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ में सलमान खा’न आयुष की धु’लाई करने वाले हैं। इस फिल्म में उन्होंने कई चेंजेस किए हैं। पहले खबर आ रही थीं कि सलमान इस फिल्म में कैमियो रोल करने वाले थे, लेकिन अब वह मुख्य भूमिका निभाएंगे। यही नहीं बल्कि सलमान खा’न ने फिल्म का नाम भी बदल दिया है। उन्होंने फिल्म के नाम को गन्स ऑफ नॉर्थ से ‘अं’तिम’ कर दिया है।
Salman-Arpita-Aayush
खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान खा’न एक पुलि’स वाले का किरदार निभाएंगे तो दूसरी ओर आयुष गैंग’स्टर के रोल में नजर आएंगे और इन दोनों के बीच ज़बर’दस्त फा’इट देखने को मिलेगी। आयुष की यह फिल्म मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसकी शू’टिंग मुंबई और कर्जत में की जाएगी। 15 नवंबर से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में सलमान इस फिल्म की शू’टिंग शुरू कर जनवरी में ख’त्म करने की कोशिश करेंगे। सलमान के बाद आयुष अपनी शू’टिंग पूरी करेंगे।