सलमान ख़ान के जन्मदिन पर उनके फ़ैन्स के बीच ख़ुशी की लहर कल रात से ही है। सलमान के 54 साल पूरे होने की ख़ुशी में जश्न की शुरुआत कल रात से ही हो चुकी है। केक कटिंग का सिलसिला चल रहा है तो वहीं फ़ैन्स घर के बाहर खड़े हो गए और सलमान ने उन्हें बाहर आकर धन्यवाद भी किया। सलमान को जन्मदिन पर ढेरों तोहफ़े और शुभकामनाएँ मिलीं। लेकिन सबसे प्यारा तोहफ़ा मिला आयत।

जैसा कि कई दिनों पहले से ही सलमान की बहन अर्पिता ने तय किया था कि वो सलमान के जन्मदिन पर उन्हें एक बार फिर मामा बनाकर एक नन्हें मेहमान का तोहफ़ा देंगी, उन्होंने बिलकुल वैसा ही किया। सलमान की बहन अर्पिता ने C- सेक्शन के ज़रिए दुबारा माँ बनने का सुख हासिल किया और वो भी अपने सबसे चहेते भाई सलमान के जन्मदिन पर।

Arpita khan, Aayush Sharma, Aahil

अपनी इस नन्हीं सी परी का नाम अर्पिता और आयुष ने आयत रखा है। इस बात की जानकारी आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। सलमान ने अपने जन्मदिन का केक भांजे आहिल के साथ काटा जो अर्पिता और आयुष की पहली संतान हैं। अब अगले जन्मदिन पर सलमान के साथ केक काटने के लिए उनकी भांजी आयत भी नज़र आएँगी। फ़िलहाल तो सभी को इंतज़ार है उन क्यूट विडीओज़ का जो सलमान के अपनी भांजी से मिलने के पलों को सामने लाएगा।

जब अर्पिता पहली बार माँ बनी थीं तो सलमान और आहिल के कई विडेओज़ सामने आया करते थे जो सलमान के एक अलग रूप को सामने लाते थे। सलमान के ऐसे ही कई विडीओ अब फिर नज़र आएँगे। फ़िलहाल सलमान की झोली ख़ुशियों से भरी है एक तो उनकी फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस में धमाल मचा रही है वहीं जन्मदिन पर घर में आयी नन्हीं परी ने ख़ुशियीं में चार चाँद लगा दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *