बिग बॉस को पाँच हफ़्ते का एक्सटेंशन मिलने के बाद शो के मेकर्स के लिए जहाँ ये ख़ुशी की बात है वहीं उनके सामने एक बड़ी मुश्किल आ गयी है और वो है सलमान ख़ान की डेट्स। पहले बिग बॉस जब ख़त्म होने वाला था उसके बाद सलमान अपनी फ़िल्म की शूट ले लिए आउट ऑफ़ कंट्री जाने वाले थे। बल्कि शो के बीच में ही सलमान इतने नाराज़ हो गये थे कि वो बीच में ही शो को छोड़ने का मन बना चुके थे। लेकिन मेकर्स ने उन्हें किसी तरह मना लिया। 

यूँ ही शो के लिए सलमान एक बड़ी रक़म ले रहे है ख़बरें हैं कि अब सलमान को इस शो में रोके रखने के लिए मेकर्स ने हर एपिसोड के लिए 2 करोड़ की रक़म बढ़ा दी है। इसके बाद सलमान शो में रुकेंगे लेकिन फिर भी वो ज़्यादा दिन के लिए शूट डिले नहीं कर सकते। ख़बरें तो ये भी हैं कि सलमान शो के फ़िनाले तक शो को होस्ट नहीं करेंगे और उनकी जगह फ़राह ख़ान ले सकती हैं।
 
सलमान इस शो में कब तक रहेंगे ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन फ़िलहाल इस हफ़्ते शो से किसी को ही बाहर नहीं किया जा रहा है। देबोलिना अपनी इंजरी के चलते कुछ हफ़्तों के लिए बाहर हो रही हैं और बाद में वो वापस आएँगी ऐसा कहा जा रहा है। शो के एक्सटेंशन को देखते हुए कुछ वाइल्ड कॉर्ड एंट्री भी होने वाली हैं जिनमें पुराने सदस्यों अरहान और शेफाली बग्गा के साथ एक नयी एंट्री मधुरिमा तुली भी घर में जाने वाली हैं।

शेफाली घर के बाहर से आसिम को सपोर्ट करती नज़र आयी हैं तो अंदर जाकर भी वो उनका सपोर्ट करती हैं या नहीं ये देखने की बात होगी। मधुरिमा और विशाल की लड़ाई पहले ही नच बलिए में दिखती ही रही है उनकी कैमेस्ट्री यहाँ भी वैसी ही रहेगी या नहीं ये आगे देखने मिलेगा।