सलमान को मा’रने के लिए पूरी तरह तैयार थी लॉरेंस विश्नोई गैं’ग, फार्महाउस के गार्डों से…

पंजाब में मशहूर सिंगर सिद्धू मुसेवाला ह’त्याकां’ड के मुख्य आरो’पियों में से एक और आ’रोपी को हाल ही में गिर’फ्तार किया गया है। ये आरोपी लॉरेंस विश्नोई गैं’ग के एक शार्प शू’टर कपिल पंडित है। जिसको भारत-नेपाल बॉर्डर से दिल्ली पु’लिस की स्पेशल सेल और पंजाब पु’लिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में गिर’फ्तार किया गया था। इस शख्स ने एक बड़ा खु’लासा किया है।

बता दें कि इस शख्स ने बताया है कि सिद्धू मुसेवाला की ह’त्या से पहले अभिनेता सलमान खा’न को मा’रने की पूरी प्लानिंग कर ली गई थी। मिली जानकारी के अनुसार इस प्लान को गोल्डी बरार लीड कर रहा था। कपिल ने बताया है कि मुम्बई के वाज़े इलाके में पनवेल में वो अपने साथियों के साथ एक किराए के कमरे में रुका हुआ था। साथियों में सन्तोष जाधव और सचिन विश्नोई का नाम शामिल है।

इन सभी लोगों ने सलमान को मारने की पूरी प्लानिंग कर ली थी। लेकिन ये काम पूरा नहीं कर पाए। बता दें कि करीब डेढ़ माह तक ये गुंडे सलमान को मा’रने के लिए इस कमरे पर रुके हुए थे। बता दें कि ये कमरा उस रास्ते पर मौजूद था, जहां से सलमान अपने फॉर्महाउस के लिए जाते थे। शू’टर्स ने अपने प्लान में हर एक चीज का खयाल रखा था। उनको हर एक बात की जानकारी थी।

वह ये भी जानते थे कि कब सलमान उस रास्ते से जाएंगे और उनकी गाड़ी की रफ्तार कितनी होगी। शूटर्स ने अपने हति’यार भी तैयार कर लिए थे। बताया जा रहा है कि लॉरेंस के शूटर्स ने फॉर्म हाउस के सुरक्षा गार्ड्स तक से सलमान खा’न का फैन बनकर दोस्ती कर ली थी और इस तरह से वह सलमान की हर हरकत पर नजर रखे हुए थे।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!