बॉलीवुड के दबं’ग सलमान ख़ा’न यारों के यार माने जाते हैं जिसने भी उनसे की दोस्ती उसका तो भ’ला होना तय है लेकिन उनसे पं’गा लेना ख़’तरे से ख़ा’ली नहीं। सलमान को जब ग़ु’स्सा आता है तो मा’नो साम’ने वाले की तो शाम’त ही आ गयी। इस बार सलमान ख़ा’न इस कोरो’ना संक्र’मण के समय भी हो गए हैं ना’राज़, किससे? उनसे ही जो सलमान के नाम का इस्ते’माल करके लोगों को तं’ग कर रहे हैं और कर रहे हैं बड़ा फ़्रॉ’ड। जी हाँ, हाल ही में सलमान ने एक ट्वी’ट किया जिससे पता चला कि सलमान ख़ा’न का नाम लेकर कुछ लोग आम ज’नता को लू’ट रहे हैं।

हाल ही में सलमान ने ट्वीट किया कि “ये इस बात की पु’ष्टि करने के लिए है कि न तो मैं और न ही सलमान ख़ा’न फ़िल्म्ज़, इस समय किसी भी फ़िल्म के लिए कोई का स्टिं’ग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए किसी भी का स्टिं’ग एजें’ट को हाय’र नहीं किया है। अगर आपको इस तरह का कोई भी मेल या मैसेज आता है तो उस पर भरो’सा न करें। अगर कोई भी मेरा या सलमान ख़ा’न फ़िल्म्ज़ का नाम ग़ल’त तरह से इस्ते’माल करता है तो उस पर क़ा’नूनी कार्र’वाही की जाएगी”। इस मैसेज को सलमान ने शे’यर किया और उसके साथ लिखा कि “म’त करो रूम’र्ज़ पर ट्र’स्ट”

Salman- Iulia
इन दिनों सलमान ख़ा’न अपने फ़ार्म हा’उस में हैं जहाँ उनके साथ जैकलीन, यूलिया भी हैं। हाल ही में सलमान और जैकलीन का एक गाना भी रीलि’ज़ हुआ है जिसकी शू’ट सलमान के फ़ार्म हाउस में ही पूरी सुर’क्षा का ध्यान रखते हुए की गयी है। हाल ही में ख़ब’र आयी थी कि सलमान और जैकलीन फ़ार्म हाउस से वाप’स आ गए हैं लेकिन पता चला कि ये ख़’बर भी एक अफ़’वाह थी। सलमान ने हमेशा से कहा है कि अफ़’वाहों से ब’चना ज़’रूरी है। इसके लिए सलमान इन दिनों काम भी कर रहे हैं, साथ ही जागरू’कता फै’लाने का काम भी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एक गाना “लव कोरो’ना” भी कुछ दिनों पहले ही रीलि’ज़ किया था।