नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक हमें छोड़ कर चले जाने के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में कई तरह की बहसें साथ-साथ चल रही है. इसमें एक सवाल परिवारवाद और उसकी वजह से किसी के डिप्रेशन में चले जाने का है. परिवारवाद की बहस में पिछले दिनों दिवंगत अभिनेता इन्दर कुमार की पत्नी पल्लवी कुमार ने एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने अपने पति के भी परिवारवाद का शिकार होने की बात की थी.

आपको बता दें कि इन्दर की मौ’त दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. पल्लवी ने एक और पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के सुलतान सलमान ख़ान की तारीफ़ की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा,”यह पोस्ट केवल नेपोटिज्म और फेवरिज्म के लिए है … नेपोटिज्म सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अन्य सभी उद्योगों में मौजूद है. हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे अपने व्यवसाय को संभाले, चाहे बच्चा योग्य हो या न हो.”

उन्होंने आगे लिखा,”हम सभी अपने परिवार और दोस्तों की किसी भी तरह से मदद करना चाहते हैं. हम सिर्फ भाई-भतीजावाद के लिए सिर्फ बॉलीवुड को दोषी नहीं ठहरा सकते क्योंकि यह हमारे चारों तरफ है. जबकि लोग बिना किसी कारण के सलमान खान (Salman Khan) को दोषी ठहरा रहे हैं, वे उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों को भूल गए हैं.”

सलमान की तारीफ़ करते हुए वो लिखती हैं,”सलमान खान (Salman Khan) ने जीवन के कई मौकों पर इंदर कुमार (Inder Kumar) की मदद की. इसलिए नहीं कि वह उसका दोस्त था, बल्कि इसलिए कि उसने क्षमता और उसकी मेहनत को देखा. कई बार ऐसा हुआ जब उन्होंने इंदर कुमार की मदद करने से इनकार कर दिया क्योंकि वो उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए. और मेरे लिए यह सच्ची दोस्ती है. हमें लोगों को बढ़ने में मदद करनी चाहिए और खुद की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. पेशेवर रूप से कभी-कभी वह वहां नहीं थे, लेकिन एक बड़े भाई के रूप में हमेशा वहां थे. वहां होने के लिए धन्यवाद भाई.”