कहते हैं सलमान ख़ान को जो पसंद आ जाए उसका करियर ऊँचा उ’ठता जाता है। कुछ यही हुआ था जब सलमान के कै’म्प में कैटरीना की एं’ट्री हुई थी लेकिन हि’ट होने के बाद कैटरीना ने दूसरे कै’म्प पर अपना हाथ आ’ज़माना शुरू कर दिया। जब भी कैटरीना का क’रियर लो हुआ वो वाप’स सलमान के साथ जो’ड़ी बनाती नज़र आतीं और फिर करियर की एक नयीं ऊँचाई देखती थी। एक वक़्त में सलमान और कैटरीना एक-दूसरे के साथ रिले’शन में भी रहे लेकिन बाद में जब कैटरीना की ज़िंदगी में हो गयी रणबीर कपूर की एं’ट्री तो सलमान ने उन्हें अपनी ज़िं’दगी से कर दिया बा’हर।

रणबीर से ब्रे’कअप के बाद कैटरीना वाप’स सलमान कै’म्प में आ गयीं लेकिन अब कैटरीना और विक्की कौशल के बीच नज़’दीकियाँ आने लगी हैं। सुनने में ये भी आया है कि सलमान के कै’म्प में अब कैटरीना की जगह किसी और ने ले ली है। ये वो ना’ज़नीन हैं जि’न्होंने सलमान का दिल चु’रा लिया है और अब सलमान ने अपनी फ़िल्मों में दे दी हैं इन्हें एं’ट्री भी। ये कोई और नहीं हैं बल्कि हैं इन दिनों बहुच’र्चित ऐ’क्ट्रेस दिशा पाटनी।

Disha- Salman

जी हाँ, ख़’बरें हैं कि दिशा पाटनी ने सलमान के साथ भारत में छो’टा सा रो’ल किया लेकिन उनके काम से सलमान इतने ख़ुश हुए कि उन्होंने दिशा को अपने कै’म्प में वो ज’गह दे दी है जो थी कैटरीना की। दिशा अब सलमान के साथ एक बार फिर न’ज़र आने वाली हैं उनकी अगली फ़िल्म “राधे” में और इस बार इस फ़िल्म में दिशा का रोल है अच्छा ख़ा’सा। दिशा और सलमान का रो’मैन्स भी देखने मिलेगा।

आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरुआत की थी टाइगर श्रॉफ़ के साथ और उसके बाद दोनों के अफ़े’यर के च’र्चे होने लगे थे लेकिन अब दिशा ने टाइगर से रिश्ता दोस्ती वाला कर लिया है। हाल ही में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की फ़िल्म म’लँग बॉक्स ऑफ़िस में ध’माल म’चा रही है। इस फ़िल्म के प्रमो’शन के दौरान जब दिशा सलमान के शो बिग बॉस में आयीं तो भी सलमान के साथ उनकी कैमि’स्ट्री देखते ही बन रही थी।