सलमान की इस हरकत को देख लोगों ने बनाया म’जाक, बोले “दिखा दी अपनी औ’कात…”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खा’न की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। जिस तरह से उनकी फैन फॉलोइंग है ठीक उस ही तरह से लोग उनकी बु’राई भी करते हैं। हाल ही में सलमान खा’न को मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी की बर्थडे पार्टी में देखा गया है। यहां सलमान खा’न का एक वीडियो सामने आया है। जिसको देख लोग उनका खूब म’जाक बना रहे हैं। वीडियो देख लोग सलमान पर तरह तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

दरअसल, जो वीडियो वाय’रल हुई उसमें सलमान को अपनी गाड़ी से उतरता हुआ देखा जा रहा है। जब सलमान गाड़ी से उतर रहे होते हैं तो उनके हाथ में एक ग्लास नजर आता है। लेकिन मीडिया को देखते हुए सलमान उस ग्लास को अपनी पैंट को पॉकेट में छु’पा लेते हैं। जिसको लेकर लोग उनको खूब बु’रा भला कह रहे हैं।

लोग उनको न’शे’ड़ी तक बोल रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान खा’न के हाथों में एक ग्लास है। जिसको देख एक यूजर ने लिखा कि “दिखा दी अपनी औ’कात न’शेड़ी।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “न’शे में शायद मोबाइल समझकर लाए होंगे सलमान सर।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि “बाहर से पहले पीके आने का, अंदर चार्ज ज्यादा है।”

सलमान खा’न की इस हरकत पर कई मीम्स भी बन रहे हैं। हालांकि लोगों को ये समझ नहीं आया कि सलमान ने ऐसा क्यों किया। लोगों ने उन्हें बु’रा भला भी कहा और कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा कि “दारू पीना है तो गिलास तो ले जाना पड़ेगा मेरे भाई और गिलास नहीं ले जाएगा तो दारू कैसे पिएगा मेरा भाई।” वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खा’न जल्दी ही कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!