बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खा’न इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी च’र्चा में हैं। पहले फैंस को केवल ‘टाइगर 3’ का इंतजा’र था, लेकिन अब फैंस को उनकी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का भी बेसब्री से इंत’ज़ार है। इस इंत’जार की 2 खास व’जह हैं। पहला सलमान खा’न का लुक और दूसरी वजह हैं, ‘बिग बॉस 13’ फेम श’हनाज गिल। सुनने में आया है कि श’हनाज गिल इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री मा’रने वाली हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये उनके लिए खुद को उभा’रने का एक बड़ा मौ’का हो सकता है।

जा’नकारी के अनुसार इस फिल्म की शू’टिंग शुरू कर दी गई है और सलमान खा’न ने श’हनाज गिल को एक बड़ा ऑफर दिया है। बता दें कि सलमान खा’न ने श’हनाज को इस फिल्म के लिए अपनी फी’स खुद चु’नने का मौका दिया है। यानि इस फिल्म के लिए श’हनाज को उनकी मुंह मां’गी फीस दी जाएगी। ये ऑफर बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को नहीं मिला है। लेकिन सलमान ने इसका मौ’का श’हनाज को दिया है।

एक खास सूत्र ने जा’नकारी हासिल कर बताया है कि “श’हनाज गिल के अंदाज और उनका स्टाइल देखकर सलमान खा’न ने उन्हें फिल्म के लिए खुद अपनी फीस चु’नने का मौ’का दिया है।” अब देखना होगा कि श’हनाज गिल फिल्म में अपने कि’रदार के लिए कितनी फीस रखने वाली हैं। हाल ही में उनको वै’निटी वैन से निक’लते हुए देखा गया था।

जिसके बाद से ही फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि वह फिल्म की शू’टिंग में लग चु’की हैं। हालांकि अभी तक इससे जु’ड़ी कोई जा’नकारी हासिल नहीं हो पाई है कि सलमान की इस फिल्म में शहनाज को क्या कि’रदार मिलने वाला है। बता दें कि ‘बिग बॉस’ से पहले शहनाज को बहुत ही कम लोग जा’नते थे। लेकिन ‘बिग बॉस’ में आने के बाद आज उनको हर कोई पहचा’नता है।

error: Content is protected !!